कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के लिए बाइक पर कन्याकुमारी से कश्मीर यात्रा के लिए निकले जादूगर राम कृष्णा

मोटरसाइकिल पर कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा के लिए निकले हैदराबाद के जादूगर जी राम कृष्णा का जालंधर पहुंचने पर गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड होल्डर जादूगर प्रमोद कुमार जादूगर चिंगफूंगली जूनियर (मतुल वर्मा) जादूगर जैकी (कमल जीत सिंह) जादूगर नकुल ने स्वागत किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:19 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:19 AM (IST)
कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के लिए बाइक पर कन्याकुमारी से कश्मीर यात्रा के लिए निकले जादूगर राम कृष्णा
मोटरसाइकिल पर कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा के लिए निकले हैदराबाद के जादूगर जी राम कृष्णा जालंधर पहुंचे।

जालंधर, जेएनएन। मोटरसाइकिल पर कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा के लिए निकले हैदराबाद के जादूगर जी राम कृष्णा का जालंधर पहुंचने पर गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड होल्डर जादूगर प्रमोद कुमार, जादूगर चिंगफूंगली जूनियर (मतुल वर्मा), जादूगर जैकी (कमल जीत सिंह), जादूगर नकुल, आदि ने माल्यार्पण करके उनका स्वागत किया।

जादूगर राम कृष्णा की इस मोटरसाइकिल यात्रा का उद्देश्य लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करना व प्लास्टिक का कम से कम प्रयोग करने का संदेश देना है। जादूगर प्रमोद कुमार के सूर्य एन्क्लेव स्थित निवास स्थान पर जादूगर जी राम कृष्णा को जलपान करवाया गया। इस दौरान अतिथियों को प्रमोद कुमार एवं चिंगफूंगली की ओर से मैजिक दिखाया गया।

जालंधर से प्रस्थान करते समय जादूगर जी राम कृष्णा और उनके सहयोगियों को रास्ते में पैट्रोल आदि के लिए सहयोग राशि भी दी गई। इस मौके पर सूर्य एन्क्लेव सोसाइटी के प्रधान ओम दत्त शर्मा, मुरली मनोहर, मोहन लाल, रोहित, आशा, चाहत, निशा आदि भी मौजूद थे।

खेल गतिविधियों में बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन

जालंधर।  जेसीआइ जालंधर सिटी की अध्यक्ष तर¨वदर कौर ने कहा कि बच्चों के व्यक्तित्व विकास में खेल गतिविधियां अति सहायक हैं। उन्होंने कहा कि केवल शिक्षण संस्थान ही नहीं बल्कि घरों में भी इस तरह के आयोजन बच्चों के मानसिक विकास में भी सहयोग करते हैं। क्लब की तरफ से जूनियर जेसी विंग के तत्वावधान में आयोजित खेल गतिविधियों में विशेष रूप से पहुंची पर¨वदर कौर ने क्लब के कार्यों के बारे में भी बताया।

इस दौरान रोप स्किपिंग, बैडमिंटन, रेस व फुटबाल सहित विभिन्न प्रकार गेम्स करवाई गईं। इसके उपरांत बच्चों के मनोरंजन के लिए कई फन गेम्स भी करवाई गईं। इसमें एसडी माडल स्कूल, सेंट जोसेफ कांवेंट स्कूल, इनोसेंट हार्ट स्कूल, पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल, एमजीएन पब्लिक स्कूल व आर्मी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने भाग लिया। क्लब की तरफ से बेहतर परफार्म करने वालों को सम्मानित किया गया। क्लब के पूर्व अध्यक्ष संजय उपाध्याय ने कहा कि क्लब सदस्यों के व्यक्तित्व विकास के लिए भी सेमिनार करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर निधि गोयल, गुनीशा, निधि, सिद्धार्थ, चैतन्य, श्रेया, दक्ष, दर्शिता, दिव्यांशु, रितिका, आयुष, जहान्वी, शिवम, परिश्रम, कविश व माधव ने खास परफार्म किया। पर¨वदर कौर ने भविष्य में भी खेल गतिविधियों का दौर जारी रखने का विश्वास दिलाया।

chat bot
आपका साथी