जालंधर के प्राचीन शिव मंदिर में करवाया मां बगलामुखी साप्ताहिक यज्ञ

स्वामी सिकंदर जी महाराज ने कहा कि कहा कि सच्चा मनुष्य वही है जो दूसरों के काम आए। परोपकार से ही जीवन सफल होता है। नाम सिमरन की कमाई ही हमेशा आदमी के साथ जाती है। इसलिए जब भी मौका मिले दूसरों की भलाई अवश्य करें।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:59 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:59 PM (IST)
जालंधर के प्राचीन शिव मंदिर में करवाया मां बगलामुखी साप्ताहिक यज्ञ
प्राचीन शिव मंदिर नजदीक दोमोरिया पुल में सप्ताहिक मां बगलामुखी महायज्ञ में हिस्सा लेते हुए भक्त।

जासं, जालंधर। अखिल भारतीय दुर्गा सेना संगठन की ओर से प्राचीन शिव मंदिर नजदीक दोमोरिया पुल में सप्ताहिक मां बगलामुखी महायज्ञ का आयोजन करवाया गया। इसकी अध्यक्षता श्री श्री 108 स्वामी सिकंदर जी महाराज व गुरु माता नीरज रतन सिकंदर ने की। इस मौके पर स्वामी जी ने कहा कि सच्चा मनुष्य वही है जो दूसरों के काम आए। परोपकार से ही जीवन सफल होता है। नाम सिमरन की कमाई ही हमेशा आदमी के साथ जाती है। इसलिए जब भी मौका मिले दूसरों की भलाई अवश्य करें।

उन्होंने कहा कि सच्चा मनुष्य भी वही है जो बिना किसी कामना, बिना किसी लालच के प्रभु की भक्ति और परोपकार का काम करता है। पंडित चक्कर प्रसाद ने यज्ञ में मंत्रोच्चारण के साथ आहुति डलवाई। इस मौके पर अजय चोपड़ा, दिव्या चोपड़ा, विशाल शर्मा, वैभव शर्मा, मोहित जैन, राकेश महाजन, मोहित गांधी, शंकर दास, अमित गुप्ता, राजू श्याम चौरासी, पूजा शर्मा, लक्ष्मी शर्मा, मोनिका शर्मा सहित बड़ी संख्या में भक्तजन हवन यज्ञ में आहुतियां डालने के लिए उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी