करतारपुर गोशाला में लाई जाएंगी नौ महामाई की पावन ज्योतियां, मां भगवती सेवा समिति ने निमंत्रण पत्र कार्ड जारी किया

मां भगवती सेवा समिति करतारपुर की ओर से 16 से 19 सितंबर तक गोशाला परिसर में महामाई की पावन ज्योतियां लाने के संबंध में आज शहर के गणमान्यों ने कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र कार्ड रिलीज किया। उन्होंने बताया कि 16 से 19 सितंबर तक महामाई की पावन ज्योतियां विराजमान रहेंगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 12:41 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 12:41 PM (IST)
करतारपुर गोशाला में लाई जाएंगी नौ महामाई की पावन ज्योतियां, मां भगवती सेवा समिति ने निमंत्रण पत्र कार्ड जारी किया
करतारपुर में मां भगवती सेवा समिति के सदस्निय मंत्रण पत्र कार्ड जारी करते हुए।

संवाद सहयोगी, करतारपुर। मां भगवती सेवा समिति करतारपुर की ओर से 16 से 19 सितंबर तक गोशाला परिसर में महामाई की पावन ज्योतियां लाने के संबंध में आज शहर के गणमान्यों नगर कौंसिल प्रधान प्रिंस अरोड़ा, पार्षद ओंकार सिंह मिट्ठू, अमित गुप्ता, नीरज अरोड़ा इत्यादि ने कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र कार्ड रिलीज किया। इस दौरान महामाई के जयकारों से सारा पंडाल गूंज उठा। इस संबंध में चेयरमैन धीरज सक्सेना, प्रधान अनिल शर्मा, एडवोकेट प्रवीन चोपड़ा, महंत प्रवीण विक्की ने बताया कि 16 से 19 सितंबर तक महामाई की पावन ज्योतियां करतारपुर में विराजमान रहेंगी।

इस दौरान धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा और लोग एक साथ नौ मां के दर्शन कर सकेंगे। इस मौके पर नगर कौंसिल प्रधान प्रिंस अरोड़ा, पार्षद ओंकार सिंह मिट्ठू, महंत प्रवीण विक्की, प्रधान अनिल शर्मा, पवन शर्मा, मास्टर अमरीक सिंह, प्रमोद धीमान, नीरज अरोडा, रजिंदर अग्रवाल दीपक दीपा, दीपक शारदा, नाथी सनोत्रा, अश्विनी कुमार उपेंद्रजीत सिंह, संदीप भाटिया, रिक्की सेठ, गुरविंदर सिंह सन्नी, जतिन शर्मा, राजू अग्रवाल, अंशुल चोपड़ा, नीरज अरोड़ा, कपिल चौढ़ा, विनोद कुंदरा, रामस्वरूप, स्वीटी शर्मा, वंकेश शर्मा, विकास भल्ला इत्यादि मौजूद थे। 

चेयरमैन धीरज सक्सेना, वाइस चेयरमैन प्रवीन चोपड़ा, प्रधान अनिल शर्मा व महंत प्रवीण विक्की ने बताया कि 16 से 19 सितंबर तक महामाई की पावन ज्योतियां करतारपुर में विराजमान रहेंगी। 16 सितंबर को सेवादार नौ पावन ज्योतियों को शहरवासियों के सहयोग से लाने के लिए गोशाला करतारपुर से रवाना होंगे। 17 सितंबर को पावन ज्योतियां लाने के बाद शहर की परिक्रमा की जाएगी। उसके उपरांत ज्योतियां गोशाला परिसर में स्थापित होंगी। 17 और 18 सितंबर को श्री दुर्गा स्तुति एवं अमृतवाणी का पाठ होगा। 19 सितंबर को सुबह 7 बजे कंजक पूजन के बाद मां की पावन ज्योतियों की आरती पूजन के बाद विदाई दी जाएगी।

यह भी पढ़े-  जालंधर में बेटे से अप्राकृतिक संबंध बनाने वाला व्यापारी गिरफ्तार, पत्नी पर बनाता था वाइफ स्वैपिंग का दबाव, जानें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी