Jalandhar Today 5th August 2021: शहर में आज गूंजेगे मां बगलामुखी के जयघोष, जानें और क्या हाेगा खास

Jalandhar Today 5th August 2021 वीरवार को शहर में विभिन्न संस्थाओं की तरफ से मां बगलामुखी होनी जाति के आयोजन किए जाएंगे। इस दौरान जहां मां बगलामुखी की महिमा का गुणगान किया जाएगा। वहीं जिले भर से शामिल हुए श्रद्धालु हवन यज्ञ में आहुतियां देंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:55 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 06:55 AM (IST)
Jalandhar Today 5th August 2021: शहर में आज गूंजेगे मां बगलामुखी के जयघोष, जानें और क्या हाेगा खास
वीरवार को शहर में विभिन्न संस्थाओं की तरफ से मां बगलामुखी होनी के समाराेह हाेंगे। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, जालंधर। Jalandhar Today 5th August 2021: वीरवार को शहर में विभिन्न संस्थाओं की तरफ से मां बगलामुखी होनी जाति के आयोजन किए जाएंगे। इस दौरान जहां मां बगलामुखी की महिमा का गुणगान किया जाएगा। वहीं जिले भर से शामिल हुए श्रद्धालु हवन यज्ञ में आहुतियां देंगे। इस क्रम में मां बगलामुखी धाम गुलमोहर सिटी में मां बगलामुखी हवन यज्ञ सुबह सात बजे होगा। इसी तरह प्राचीन शिव मंदिर गुलरिया में पूल में मां बगलामुखी हवन यज्ञ सुबह 7.30 बजे किया जाएगा।

- वैक्सीन कैंप

सिविल अस्पताल में कैंप सुबह 9 बजे से लगाया जाएगा। इस दौरान लोगों को कोरोना वायरस से खुद की रक्षा को लेकर जागरूक किया जाएगा। पंजाब में काेराेना के मामले कम हाेने के बाद अब वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज हाे गई है। जिले में सेहत विभाग की तरफ से लाेगाें काे टीकाकरण के लिए जागरूक किया जा रहा है ताकि काेराेना के खतरे काे कम किया जा सके।

- रोष प्रदर्शन

मनरेगा यूनियन के सदस्यों की तरफ से रोष प्रदर्शन सुबह 10 बजे डीसी ऑफिस में होगा। इस दौरान वह कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन करेंगे। पंजाब के कई जिलाें में अगले विधानसभा चुनाव से पहले कर्मचारी संगठनाें ने सरकार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें-कृषि कानूनों पर पंजाब से लेकर दिल्ली तक गरमाई सियासत, संसद भवन के समक्ष MP रवनीत बिट्टू व हरसिमरत आमने-सामने

- समागम

गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर सेंट्रल टाउन में श्री गुरु तेग बहादुर जी के प्रकाशोत्सव को लेकर समागम का आयोजन सुबह 11 बजे से होगा, जिसमें श्री दरबार साहिब अमृतसर के हजूरी रागी हाजिरी लगाएंगे। इस दाैरान गुरु महिमा का बखान किया जाएगा। समागम काे लेकर संगत में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics: घर लौटी ओलिंपिक में खेलने वाली पंजाब की पहली बॉक्सर सिमरनजीत कौर, गांव में जोरदार स्वागत, बजा ढोल

chat bot
आपका साथी