लुधियाना से हेरोइन सप्लाई करने जालंधर पहुंचा तस्कर आदमपुर से गिरफ्तार

पुलिस को देख वह मोटरसाइकिल पीछे की तरफ मोड़ने लगा तो पुलिस पार्टी को उस पर संदेह हुआ और पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस को आते देख उसने अपनी जेब से प्लास्टिक का लिफाफा दूर फेंक दिया जिसमें 50 ग्राम हेरोइन थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:23 PM (IST)
लुधियाना से हेरोइन सप्लाई करने जालंधर पहुंचा तस्कर आदमपुर से गिरफ्तार
पुलिस ने हेरोइन के साथ आरोपित का मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले लिया है।

जालंधर, जेएनएन। लुधियाना से हेरोइन की सप्लाई करने आए तस्कर को पुलिस ने भोगपुर में आदमपुर रेलवे फाटक के पास गिरफ्तार कर लिया। उससे 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित यह हेरोइन किससे लेकर आया था और आगे किसको सप्लाई करने जा रहा था, इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ सतपाल सिंह ने बताया कि एएसआइ इकबाल सिंह ने आदमपुर रोड रेलवे फाटक भोगपुर में नाकाबंदी कर रखी थी। वहां आदमपुर टी-प्वाइंट से भोगपुर की तरफ आ रहे मोटरसाइकिल (पीबी08ईबी-9326) को रुकने का इशारा किया गया तो वो एकदम से घबरा गया। पुलिस को देख वह मोटरसाइकिल पीछे की तरफ मोड़ने लगा तो पुलिस पार्टी को उस पर संदेह हुआ और पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस को आते देख उसने अपनी जेब से प्लास्टिक का लिफाफा दूर फेंक दिया। उसमें नशीली वस्तु होने का संदेह हुआ तो उन्होंने तुरंत थाने में सूचना दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम नितीश कुमार जस बताया, जो लुधियाना जिले के थाना कूम कलां अधीन आते गांव पंजेटा का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि प्लास्टिक के लिफाफे में हेरोइन है। पुलिस ने उसी से लिफाफा उठवाया और वजन करने पर उसमें 50 ग्राम हेरोइन निकली। उसने पूछताछ में कहा कि वह इस हेरोइन को आगे सप्लाई करने के लिए जा रहा था। पुलिस ने हेरोइन के साथ आरोपित का मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले लिया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी