जालंधर में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों ने खोले राज, कई स्पा सेंटरों पर लटके ताले; संचालक फरार

जालंधर में स्पा सेंटरों के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद से शहर के एक थाने के बाहर रसूखदारों की लंबी लाइन नजर आई। बीते दिनों माडल टाउन इलाके के क्लाउड स्पा सेंटर सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने कई राज उगले थे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 08:43 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 08:43 AM (IST)
जालंधर में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों ने खोले राज, कई स्पा सेंटरों पर लटके ताले; संचालक फरार
जालंधर में कई स्पा सेंटरों पर ताले लटक रहे हैं।

जालंधर, जेएनएन। स्पा सेंटर सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपितों ने कई राज खोले हैं। इसके बाद शहर के कई स्पा सेंटर पुलिस के निशाने पर पर हैं। मंगलवार को दो स्पा सेंटरों पर पुलिस की छापेमारी के बाद शहर के कई स्पा सेंटरों पर ताले लटक रहे हैं। इन सेंटरों के मालिक और संचालक भूमिगत हो चुके हैं। वो अब अपने राजनीतिक आकाओं की शरण में चले गए हैं। मंगलवार को स्पा सेंटरों के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद से बुधवार को शहर के एक थाने के बाहर रसूखदारों की लंबी लाइन नजर आई। बीते दिनों माडल टाउन इलाके के क्लाउड स्पा सेंटर सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने कई राज उगले थे। पूछताछ में यह भी सामने आया है कि शहर के कई मीडियाकर्मी और पुलिसकर्मी इन स्पा सेंटरों के संचालकों से मोटा हिस्सा और सेवाएं लेते थे। पुलिस इसी जानकारी को आधार बनाकर शहर में चल रहे इस पूरे रैकेट की कमर तोड़ने में जुटी हुई है। हालांकि सामूहिक दुष्कर्म का एक आरोपित गैरी अभी फरार है। इस मामले में पुलिस ने शहर से लगभग डेढ दर्जन रसूखदारों की लिस्ट बनाई है, जो कि इन स्पा सेंटरों के संचालकों को संरक्षण देते थे। पुलिस इनपर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। पुलिस की इस लिस्ट में शहर के कई पत्रकार, पुलिसकर्मी और व्यवसायी भी शामिल हैं।

ब्लिस स्पा से गिरफ्तार युवक एक दिन के रिमांड पर

बीती मंगलवार को ब्लिस स्पा सेंटर से गिरफ्तार हुए लुधियाना निवासी ङ्क्षप्रस और जालंधर के जोहल बोलीना निवासी लवप्रीत को पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं केयर सिसिस स्पा पर हुई छापामारी में गिरफ्तार आरोपित चारों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

रिधिमा को पुलिस ने किया राउंडअप!

स्पा सेंटरों को लड़कियां सप्लाई करने की आरोपित रिधिमा के बारे में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। सूत्र बताते हैं कि रिधिमा को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। इस मामले में फरार चल रहे ब्लिस स्पा सेंटर के मालिक बलविंदर गिल और मीडियाकर्मी कमलेश का भी पुलिस सुराग हासिल नहीं कर सकी है। पुलिस इन स्पा सेंटरों के शहर के अलग-अलग हिस्सों में चल रहे स्पा सेंटरों से भी लिंक तलाशने में जुटी है।

दो राजनीतिक दलों के नेताओं के नाम आ रहे सामने

इस मामले में शहर के कई सफेदपोश भी बेनकाब हो सकते हैं। इस मामले में एक पूर्व पत्रकार का नाम आने के बाद अब शहर के दो दलों के नेताओं के नाम भी इन स्पा सेंटरों को संरक्षण देने के मामले में सामने आ रहे हैं। पुलिस इन नेताओं और स्पा सेंटर संचालकों के गठजोड़ की कुंडली खंगाल रही है।

दिन भर थाने के बाहर रहा रसूखदारों का जमावड़ा

थाना सात इलाके में ब्लिस स्पा सेंटर पर छापामारी के बाद बुधवार को पूरे दिन थाने के आसपास कई नेता और रसूखदार मंडराते रहे। एक नेता ने तो अपना राजनीतिक रसूख दिखाते हुए पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की, लेकिन कोशिश काम नहीं आई।

किसी आरोपित को नहीं बख्शा जाएगा : पुलिस कमिश्नर

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर का कहना है कि ऐसे मामले में किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। जीरो टालरेंस की नीति अपनाते हुए आरोपितों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी