LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: कोरोना के दो नए मामले, 252 हुई संक्रमितों की संख्‍या

Jalandhar Coronavirus News LIVE Update जालंधर में रविवार को कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए हैं। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्‍या अब 252 हो गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 09:04 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 03:53 PM (IST)
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: कोरोना के दो नए मामले, 252 हुई संक्रमितों की संख्‍या
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: कोरोना के दो नए मामले, 252 हुई संक्रमितों की संख्‍या

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में रविवार को कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए हैं। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्‍या अब 252 हो गई है। शहर में कोरोना के मरीजों के मिलने के बाद अब देहात में भी कोरोना संक्रमित मिलने लगे हैं। शनिवार को देहात इलाके से तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से दो की केस हिस्ट्री मिल गई है जबकि एक कहां से संक्रमित हुआ, इसका पता नहीं चल पाया है। सेहत विभाग के अनुसार जो तीन मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें एक बिलगा के गांव डल्ला से 38 साल की महिला और उसका 15 साल का बेटा शामिल हैं। दोनों पिछले दिनों गांव से मिले कोरोना मरीज की भाभी और भतीजा है। तीसरा मरीज गांव बोपाराय से 24 साल का युवक है। इसे कोरोना होने के कारण ढूंढे जा रहे हैं।

डीपीएम और डीएफपीओ विवाद का मामला फिर उठा

जालंधर: सिविल सर्जन ऑफिस में एनएचएम स्टाफ की कोविड में ड्यूटियां लगाने को लेकर डिस्ट्रीक प्रोग्राम मैनेजर (डीपीएम) तथा जिला परिवार कल्याण अधिकारी (डीएफपीओ) में हुआ विवाद एक माह बाद दोबारा उठा। मुलाजिमों ने सिविल सर्जन ऑफिस के अफसरों पर उनकी ड्यूटी लगाने के लिए सरकार की नीतियों को दरकिनार करने और धक्केशाही करने के आरोप लगाए थे। मामले को बढ़ता देख शनिवार को सिविल सर्जन डॉ. गुरिंदर कौर चावला ने छुट्टी के दिन पूरे स्टाफ को ऑफिस बुलाया। आफिस में तैनात अधिकारियों व एनएचएम स्टाफ के एक एक मुलाजिम के साथ बैठक की और उन पर मामले को शांत करने का दबाव डाला।

कोरोना मीटर

ताजा नए मामले: 02

एक दिन पहले के नए मामले - 03

कुल मामले - 252

अब तक मौतें - 08

स्वस्थ हुए 38

---

होम क्वारंटाइन - 9299

सिविल अस्पताल में आईसोलेट - 43

-----

अब तक कुल सैंपल - 7812

रिपोर्ट नेगेटिव - 6897

पेंडिंग रिपोर्ट - 483

chat bot
आपका साथी