Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना के 53 नए मामले अाए सामने

Live Jalandhar Coronavirus Updateजिले में कोरोना ने लगातार दूसरे दिन 12 वां शतक पूरा कर जिला प्रशासन व सेहत विभाग के होश उड़ा दिए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:41 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 02:51 PM (IST)
Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना के 53 नए मामले अाए सामने
Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना के 53 नए मामले अाए सामने

जालंधर, जेएनएन। कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। शहर में साेमवार काे काेराेना के 53 नए मामले सामने अाए हैं। इसी के साथ जिले में अब तक कोरोना के 1259 पॉजिटिव केस चुके हैं। इससे पहले रविवार काे कोरोना ने पूर्व मंत्री व पंजाब टेक्नीकल एजुकेशन बोर्ड के चेयरमैन मोहिंदर सिंह केपी सहित 33 लोगों को अपनी चपेट में लिया था। मरीजों में बैंक का कैशियर तथा एसएसपी देहाती के घर का सफाई कर्मी भी शामिल है।

जिले में कोरोना ने दूसरे दिन 12 वां शतक पूरा कर जिला प्रशासन व सेहत विभाग के होश उड़ा दिए हैं। जिले में मरीजों की संख्या का आंकड़ा 1206 तथा मरने वालों की संख्या 26 तक पहुंच गई है। पंजाब टेक्नीकल एजुकेशन बोर्ड के चेयरमैन मोहिंदर सिंह केपी कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में बैठक में भाग लेने के लिए गए थे। घर वापिस आने के बाद उन्हें गला खराब होने की समस्या आई। मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने सैंपल की जांच करवाई और उन्हें कोरोना होने की पुष्टि हुई।
 

इसी तरह रविवार को पॉजिटिव आए मरीजों में मस्कट व कुवैत से लौटे दो एनआरआइ भी हैं। वहीं डरोली कला में रहने वाला मरीज जिला होशियारपुर के मुरादपुर नियाल में पीएनबी ब्रांच में कैशियर पद पर तैनात है। इसी तरह आबादपुरा में रहने वाला मरीज एसएसपी नवजोत सिंह माहल के घर में सफाई कर्मी है। इनके अलावा शहीद भगत सिंह नगर में पुराने मरीजों के संपर्क में आने के बाद उसके परिवार को पांच सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा पिम्स में दाखिल मरीज भी संक्रमित पाया गया है और उसे सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।
सेहत विभाग के नोडल अफसर टीपी सिंह ने बताया कि रविवार को जिले से 242 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज फरीदकोट भेजे गए है। कुल 28963 सैंपलों की जांच हो चुकी है। रविवार को 529 लोगों के सेंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। नेगेटिव लोगों की संख्या 26814 तक पहुंच चुकी है।


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी