LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: सिविल अस्पताल के कर्मचारी सहित 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले

Jalandhar Coronavirus News LIVE Update जिले में सोमवार को मिले चार कोरोना संक्रमित मरीजों में एक सिविल अस्पातल का दर्जा चार कर्मचारी भी शामिल है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 08:48 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 07:23 PM (IST)
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: सिविल अस्पताल के कर्मचारी सहित 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: सिविल अस्पताल के कर्मचारी सहित 4 और कोरोना पॉजिटिव मिले

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को शहर में 4 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। एक मरीज सुबह और तीन शाम को रिपोर्ट किए गए। सुबह पॉजिटिव पाया गया मरीज सिविल अस्पताल का ही दर्जा चार कर्मचारी है। इसी के साथ शहर में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 255 हो गई है। सुबह 

इधर, कोरोना वायरस के पैर तेजी से पॉश कॉलोनियों की तरफ बढ़ने लगे हैं। रविवार को कोरोना बीएसएफ कैंपस और डिफेंस कॉलोनी में पहुंच गया। जहां दो मरीजों में वायरस संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। बीएसएफ का जवान 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद भी कोरोना की चपेट में आने से सेहत विभाग भी हैरान है। बीएसएफ कैंपस में जवान को कोरोना होने के बाद वहां दहशत फैल गई है। हालांकि बीएसएफ जवान को जिले में मिले मरीजों की सूची में नहीं डाला गया है और इस कारण जिले में संक्रमितों की संख्या 251 तक पहुंच गई है।

उड़ीसा का रहने वाला बीएसएफ जवान दिल्ली में 14 दिन क्वारंटाइन होने के बाद करीब एक सप्ताह पहले जालंधर स्थित बीएसएफ कैंपस में आया था। यहां उसमें कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उसके सैंपल लिए गए थे और रविवार को आई रिपोर्ट में उसे कोरोना की पुष्टि हुई है। बीएसएफ के अधिकारियों ने मरीज को कैंपस में बने अस्पताल में ही आइसोलेट कर लिया है।

डिफेंस कॉलोनी के मरीज को शाहकोट में आइसोलेट किया

वहीं पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव आए लाजपत नगर में रहने वाले उद्योगपति के संपर्क में आने के बाद डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले उनके 51 साल के एक रिश्तेदार को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई है। परिजनों ने उन्हें शाहकोट में आइएमए पंजाब की ओर से बनाए गए वरियाम सिंह मेमोरियल अस्पताल में आइसोलेट कर दिया है।

सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बीएसएफ जवान को कोरोना की पुष्टि होने के बाद इस संबंध में आइडीएसपी हेडक्वार्टर को सूचित कर दिया है। डिफेंस कॉलोनी में पाए गए पॉजिटिव मरीज को शाहकोट में आइएमए पंजाब की ओर से बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में दाखिल करवाया गया है। विभाग की टीमों ने 243 सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे। 220 लोगों की रिपोर्ट मिली इनमें दो पॉजिटिव पाए गए। 504 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी