बठिंडा में शराब तस्करों ने ठेकेदारों के करिदों के साथ की मारपीट, 14 लोगों पर मामला दर्ज

थाना दयालपुरा पुलिस ने पीड़ित करिंदों की शिकायत पर 7 अज्ञात समेत 14 लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 02:53 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 02:53 PM (IST)
बठिंडा में शराब तस्करों ने ठेकेदारों के करिदों के साथ की मारपीट, 14 लोगों पर मामला दर्ज
बठिंडा पुलिस ने शराब ठेकेदारों के कारिंदों से मारपीट करने वालों पर केस दर्ज किया है। सांकेतिक चित्र।

जासं, बठिंडा। शराब तस्करी के आरोप में मामला दर्ज करवाने से खफा करीब 14 लोगों ने मिलकर ठेकेदारों के दो करिंदों से मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना दयालपुरा पुलिस ने पीड़ित करिंदों की शिकायत पर 7 अज्ञात समेत 14 लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस के पास फरीदकोट के कमलप्रीत सिंह ने शिकायत दी कि गांव बुर्ज लधा सिंह वाला में कुछ लोग शराब तस्करी करते हैं। उनके खिलाफ समय-समय पर शराब ठेकेदारों की तरफ से पुलिस के पास मामले दर्ज करवाए गए हैं। इसी रंजिश में गांव के रहने वाले आरोपित गुरजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, जतिंदर सिंह, मस्सा सिंह, जुगनू सिंह, भागा सिंह, जग्गी सिंह वासी बुर्ज लधा सिंह वाला ने सात अन्य लोगों के साथ मिलकर उस समय गांव में घेरा डाल लिया जब वह एक अन्य साथी जगजीत सिंह के साथ वहां जांच के लिए गए थे। उन लोगों ने पहले उनके साथ गालीगलौज की और बाद में मारपीट कर घायल कर दिया। वे दोनों किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे।

15 ग्राम हेरोइन और 3000 नशीली गोलियां समेत दो गिरफ्तार

जासं, बठिंडा। थाना नेहियांवाला पुलिस ने गांव जीदा व गोनियाना से दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15 ग्राम हेरोइन और 3000 नशीली गोलियां बरामद की गई। उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआइ राजपाल सिंह ने मुताबिक गत वीरवार को पुलिस टीम ने गांव जीदा में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मोटरसाइकिल पर सवार हरदीप सिंह निवासी बाघा पुराना जिला मोगा को रोका। तलाशी में उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

इसी तरह थाना नेहियांवाला के एएसआइ पर्वत सिंह ने भी गोनियाना में की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार आरोपित जसबीर सिंह निवासी गोनियाना खुर्द को रोककर उसकी तलाशी ली। उसके पास तीन हजार खुली नशीली गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी