जालंधर में जल्द जगमगाएगी हाईवे की सर्विस लेन, लाइट्स लगाने की प्रक्रिया शुरू, लगाए जा रहे पोल

जालंधर में हाईवे पर अब अंधेरा नहीं छाएगा। सर्विस लेन पर लाइट लगाने के लिए पोल लगाए जाने की प्रक्रिया तीव्र गति से चालू की गई है। पीएपी से लुधियाना की तरफ जा रहे हाईवे के दोनों तरफ सर्विस लेन पर लाइट लगाने के लिए पोल लगाए जा रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:42 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:42 AM (IST)
जालंधर में जल्द जगमगाएगी हाईवे की सर्विस लेन, लाइट्स लगाने की प्रक्रिया शुरू, लगाए जा रहे पोल
जालंधर में हाईवे की सर्विस लेन पर लगाए गए पोल।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में हाईवे पर छाया हुआ अंधेरा अब ज्यादा दिन तक राहगीरों को परेशान नहीं कर सकेगा। अति शीघ्र हाईवे के साथ बनी सर्विस लेन रात के समय जगमगाती हुई नजर आएगी। सर्विस लेन पर लाइट लगाने के लिए पोल लगाए जाने की प्रक्रिया तीव्र गति से चालू की गई है। दैनिक जागरण की तरफ से अंधेरे के चलते हाईवे और सर्विस मैन के ऊपर होने वाली अपराधिक घटनाओं एवं सड़की दुर्घटनाओं के बारे में समाचार प्रमुखता से प्रकाशित किए जाते रहे हैं।

पीएपी से लेकर लुधियाना की तरफ जा रहे हाईवे के दोनों तरफ सर्विस लेन पर लाइट लगाने के लिए पोल लगाए जा रहे हैं। पीएपी चौक में तो पोल के ऊपर लाइट भी लगा दी गई है और उन्हें रात के समय ऑन भी किया जा रहा है। मौजूदा समय में शहर के बीच में से निकल रहे हाईवे के काफी हिस्से में डिवाइडर के ऊपर लाइट लगा दी गई हैं, लेकिन सर्विस लेन बिना लाइट के ही थी। इसके अलावा फ्लाईओवर एवं अंडरपास के नीचे भी रोशनी की समुचित व्यवस्था नहीं है। दैनिक जागरण की तरफ से चेताए जाने के बाद फोकल प्वाइंट अंडरपास के नीचे लाइट लगा दी गई थी, लेकिन अभी भी शहर के कई अंडर पास रात के समय अंधेरे में ही डूबे रहते हैं।

chat bot
आपका साथी