जालंधर में वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के लिए फ्रंटलाइनर्स आ रहे कम, 29 नए सेंटर खोलेगा सेहत विभाग

जालंधर में वैक्सीन की पहली डोज लगवाने वाले फ्रंटलाइन वर्कर कम आ रहे हैं। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि आने वाले दिनों में सभी 29 सेंटर खोले जाएंगे और दूसरी डोज लगाई जाएगी। शनिवार को 1044 लाभपात्रियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 08:54 AM (IST)
जालंधर में वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के लिए फ्रंटलाइनर्स आ रहे कम, 29 नए सेंटर खोलेगा सेहत विभाग
जालंधर में वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के लिए कम संख्या में आ रहे फ्रंटलाइनर्स।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में एक तरफ निजी अस्पतालों के हेल्थ वर्करों को कोरोना की दूसरी डोज लगाने की प्रक्रिया रफ्तार पकड़ने लगी, वहीं दूसरी ओर पहली डोज लगवाने वाले फ्रंटलाइन वर्कर कम आ रहे हैं। सोमवार से सेहत विभाग निजी अस्पतालों के कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक के लिए नए सेंटर शुरू करेगा।

जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि आने वाले दिनों में सभी 29 सेंटर खोले जाएंगे और दूसरी डोज लगाई जाएगी। पिम्स, टैगोर, श्रीमन व एसजीएल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने के लिए काम चल रहा है।

शनिवार को 1044 लाभपात्रियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इनमें 294 फ्रंटलाइन वर्कर व 688 लाभपात्री दूसरी डोज लगवाने वाले रहे।

सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि कोरोना के मरीजों की संख्या न बढ़े इसलिए लोगों को को एहतियात बरतने के लिए कहा जा रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी