जालंधर में शिक्षक दिवस पर द लर्निंग हब सोसायटी ने करवाया कार्यक्रम, बच्चों ने अपनी प्रतिभा के जोहर दिखाए

जालंधर में शिक्षक दिवस पर द लर्निंग हब सोसायटी की ओर से स्काई लार्क चोंक स्थित एक होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि सीए संजय कपूर अध्यक्ष अमिता अग्रवाल चेयरपर्सन सोनिया विरदी और सुखबीर कौर चट्ठा ने बच्चों को पुरस्कृत किया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 12:17 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 12:17 PM (IST)
जालंधर में शिक्षक दिवस पर द लर्निंग हब सोसायटी ने करवाया कार्यक्रम, बच्चों ने अपनी प्रतिभा के जोहर दिखाए
जालंधर में शिक्षक दिवस पर द लर्निंग हब सोसायटी ने कार्यक्रम करवाया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में शिक्षक दिवस पर द लर्निंग हब सोसायटी की ओर से स्काई लार्क चोंक स्थित एक होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी प्रतिभा के जोहर दिखाए। कार्यक्रम में सीए संजय कपूर ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरक्त कर बच्चों की हौसला अफजाई की। सोसायटी की अध्यक्ष अमिता अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने इस सोसायटी को करीब 6 वर्ष पहले स्थापित किया था। जिसका मुख्य उद्देश्य गरीब बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि उनकी हमेशा यह कोशिश रहती है कि वे जरूरतमंद बच्चों को साक्षार बनाने में उच्चस्तरीय कार्य करते रहें।

इस दौरान मुख्य अतिथि सीए संजय कपूर, अध्यक्ष अमिता अग्रवाल, चेयरपर्सन सोनिया विरदी और सुखबीर कौर चट्ठा ने बच्चों को पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि जीवन में शिक्षक के महत्व को समझना चाहिए। गुरु के बिना गति नहीं है। जीवन में आगे बढ़ने में शिक्षक अहम रोल अदा करते है। माता-पिता के साथ-साथ शिक्षक आपको सही रास्ते का मार्ग दिखाते है। अभिभावकों का सम्मान करें। इस अवसर पर सीए अश्विनी जिंदल, सीए सलिल गुप्ता, दीपक बाली, प्रवीण अब्रोल, डॉ. जसविंदर, डॉ. ज्योति, सीए उमेश, सीए सोनिया छाबड़ा, सिमरजीत सिंह, तरवीन कौर, मैडम खुराना, अरूण अरोड़ा, निखिल राज, गगुन बेदी और कविता विज विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

बता दें कि बीते दिनों डीएवी कालेज में शिक्षकों के प्रति छात्रों का लगाव प्रदर्शित करने के लिए अनोखी मुहिम शुरू की गई थी। कालेज के छात्रों और पूर्व छात्रों ने अपने शिक्षकों के लिए पौधे लगाकर उन्हें समर्पित किया। एक शिक्षक के लिए एक पेड़ लगाओ में कार्यक्रम में छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। इस अवसर पर डीएवी कालेज के छात्रों और पूर्व छात्रों ने उन शिक्षकों को पौधे समर्पित किए।

यह भी पढ़ें- जन्मदिन व शादी की सालगिरह पर पुलिसकर्मी ड्यूटी नहीं करेंगे, अमृतसर के नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर का तोहफा

chat bot
आपका साथी