नौवीं से 12वीं की रजिस्ट्रेशन व कंटीन्युएशन का अंतिम दिन आज, कल से देनी होगी 1100 रुपये लेट फीस

पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड ने स्कूल मुखियों को कहा है कि रजिस्ट्रेशन कंटीन्युएशन स्कूल टू स्कूल और इंटर बोर्ड माइग्रेशन फीस स्कूलों की तरफ से आनलाइन पेमेंट गेटवे और आफलाइन चालाना जरनेट विधि के जरिए ही जमा करवाई जाएंगी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:31 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:31 AM (IST)
नौवीं से 12वीं की रजिस्ट्रेशन व कंटीन्युएशन का अंतिम दिन आज, कल से देनी होगी 1100 रुपये लेट फीस
पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड ने स्कूल मुखियों को तुरंत कार्रवाई करने के लिए कह दिया है।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड से जुड़े सभी स्कूलों के लिए नौंवीं से 12वीं कक्षा में रजिस्ट्रेशन और कंटीन्युएशन कराने के लिए बिना लेट फीस के 29 अक्टूबर यानि आज अंतिम दिन है। इसके बाद 30 अक्टूबर से 25 नवंबर तक उन्हें 1100 रुपये प्रति विद्यार्थी के हिसाब से स्कूल को लेट फीस देनी होगी। इसलिए बोर्ड की तरफ से स्कूल मुखियों को तुरंत कार्रवाई करने के लिए कह दिया है।

स्कूल मुखियों को 26 नवंबर से प्रत्येक विद्यार्थी के हिसाब से 2100 रुपये फीस देनी होगी, जिसके तहत 26 नवंबर से 31 दिसंबर तक का समय मिलेगा। बोर्ड ने स्कूल मुखियों को कहा है कि रजिस्ट्रेशन, कंटीन्युएशन, स्कूल टू स्कूल और इंटर बोर्ड माइग्रेशन फीस स्कूलों की तरफ से आनलाइन पेमेंट गेटवे और आफलाइन चालाना जरनेट विधि के जरिए ही जमा करवाई जाएंगी। आफ लाइन चालान जनरेट करने की अंतिम तिथि के बाद कोई भी चालान जनरेट नहीं किया जा सकेगा।

इन बातों का रखें ध्यान

सेशन 2019-20 के दौरान नौवीं और 11वीं में हुए विद्यार्थियों की आनलाइन एंट्री करते समय विद्यार्थी से जुड़ी जानकारी सही भरें। जो गलतियां सेशन 2020-21 के लिए नौंवीं से 12वीं में हुई, उसमें केवल रजिस्ट्रेशन नंबर को छोड़कर विद्यार्थियों की बाकी जानकारी में स्कूल मुखी स्कूल स्तर पर ही संशोधन कर सकते हैं। जिन स्कूलों की तरफ से फाइनल सबमिशन कर दिया गया है, वे संशोधन परफार्मा जनरेट करके वैरीफाई अवश्य करवाएं।

chat bot
आपका साथी