पंजाब चाकबॉल एसोसिएशन के चेयरमैन बने कुलबीर सिंह, प्रदेश के 19 जिलों के प्रतिभागियों ने लिया मीटिंग में हिस्सा

पंजाब चाकबॉल एसोसिएशन की मीटिंग का आयोजन जालंधर में पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल पीएपी कैंपस में हुआ। इस मीटिंग में पंजाब के लगभग 19 जिलों के ओहदेदारों ने भाग लिया। सर्वसम्मति से डॉ रश्मि विज को एसोसिएशन का प्रधान चुना गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 10:59 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:59 AM (IST)
पंजाब चाकबॉल एसोसिएशन के चेयरमैन बने कुलबीर सिंह, प्रदेश के 19 जिलों के प्रतिभागियों ने लिया मीटिंग में हिस्सा
कुलबीर सिंह बने पंजाब चाकबॉल एसोसिएशन के चेयरमैन।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब चाकबॉल एसोसिएशन की मीटिंग का आयोजन पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल पीएपी कैंपस में हुआ। इस मीटिंग में पंजाब के लगभग 19 जिलों के ओहदेदारों ने भाग लिया। सर्वसम्मति से डॉ. रश्मि विज को एसोसिएशन का प्रधान चुना गया। कुलबीर सिंह को चेयरमैन, सुरेंद्र कुमार पीपीएस सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस को सीनियर उप प्रधान, अजय चोपड़ा, राम को उप प्रधान चुना गया। मनजीत कौर को सेक्रेटरी, अमरजीत सिंह, गगनदीप सिंगला को संयुक्त सेक्रेटरी चुना गया।

सतविंदर सिंह को कोषाध्यक्ष बनाया गया। शरणदीप ,रेशम कौर, दिलबाग सिंह काहलों ,सरदार स्वरूप सिंह, चमकौर सिंह, अमरीक सिंह मिश्रा, सिमरनजीतकौर, सिमरन सिंह, गौरव शर्मा, कुलवंत कुमार, रविंद्र सिंह, गौरी शंकर, आंचल को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया। राकेश कुमार ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया। प्रधान डा. रश्मी विज ने कहा कि चाकबाल खेल को प्रोत्साहित किया जाएगा। खिलाड़ियों को बेहतर इंफ्रास्ट्रक्टर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि चाकबाल की तरफ खिलाड़ी आकर्षित हो रहे है।

उन्होंने कहा है कि जीवन में खेलों का महत्व है। विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। हाल में ही ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। स्कूल के खिलाड़ी हार्दिक सिंह ने ओलंपिक हॉकी में कांस्य पदक जीता स्कूल का नाम रोशन किया। उन्होंने कहा कि स्कूल ने देश को कई बेहतर खिलाड़ी दिए हैं और आने वाले समय में देश को कई चाकबॉल के खिलाड़ी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- सेठ हुकुम चंद कालोनी के चुनाव में हरीश कालिया प्रधान बने

सेठ हुकुम चंद कालोनी वेलफेयर सोसायटी के सर्वसम्मति से चुनाव हुए। इसमें हरीश कालिया को प्रधान और डा. गुरिंदर पाल सिंह को महासचिव चुना गया। जसकरण सिंह को उपाध्यक्ष, गुरिंदर पाल सिंह अनेजा को कैशियर और डा. संजीव बंसल को सेक्रेटरी अकाउंट्स घोषित किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक केडी भंडारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-  बाबे नानक दा ब्याह: वह कच्ची दीवार जिसके पास बैठ गुरुजी ने विवाह की रस्में पूरी की थीं, आज भी है सुरक्षित; देखें

chat bot
आपका साथी