मोहिंदर सिंह केपी की नाराजगी हुई दूर, घर पहुंचे कैप्टन के साथ हंस कर डाली जफ्फी

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चौधरी संतोख सिंह के नामांकन से पहले मोहिंदर सिंह केपी से उनके घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

By Edited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 09:01 AM (IST)
मोहिंदर सिंह केपी की नाराजगी हुई दूर, घर पहुंचे कैप्टन के साथ हंस कर डाली जफ्फी
मोहिंदर सिंह केपी की नाराजगी हुई दूर, घर पहुंचे कैप्टन के साथ हंस कर डाली जफ्फी

जेएनएन, जालंधर। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चौधरी संतोख सिंह के नामांकन से पहले मोहिंदर सिंह केपी के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। जब कैप्टन केपी के घर पहुंचे तो पूर्व सांसद ने हंसकर उन्हें गले लगा लिया। इस दौरान उन्होंने पूर्व सांसद की नाराजगी दूर की। इससे पहले रविवार को केपी ने कहा था कि पार्टी हाईकमान से बात हो गई है और वह कांग्रेस में ही रहेंगे। पार्टी ने जो किया ठीक किया और जो करेगी ठीक ही करेगी।

पूर्व सांसद महिंदर सिंह केपी से मिलने उनके घर पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह।

जालंधर से टिकट नहीं देने से थे नाराज

मोहिंदर सिंह केपी टिकट न मिलने से नाराज थे और कई दिन दिल्ली में भी रहे। केपी का रुख सख्त था और आरोप लगाया था कि पार्टी ने उनका राजनीतिक कत्ल किया है। केपी को लेकर पिछले 15 दिन में यह चर्चा भी रही कि वह अकाली दल या भाजपा में जा सकते हैं। उन्हें भाजपा की तरफ से होशियारपुर सीट से भी आफर की चर्चा रही। एक दिन पहले यह भी बात उठी कि केपी आजाद उम्मीदवार के रुप में चुनाव लड़ सकते हैं।

आदमपुर में फिर एक्टिव होंगे केपी

महिंदर सिंह केपी इस बात को लेकर भी नाराज हैं कि बेशक वह टिकट न मिलने से नाराज थे और पार्टी में रहने या न रहने पर विचार कर रहे थे लेकिन बावजूद आदमपुर हलके में उनकी जानकारी के बिना प्रोग्राम करवाए गए। चौधरी संतोख सिंह इन प्रोग्रामों में शामिल हुए। वाल्मिकी समाज के नेता चंदन ग्रेवाल के कांग्रेस में आने और आदमपुर हलके पर दावे से भी केपी समर्थकों में नाराजगी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी