Suicide In Jalandhar : किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के नेता की पत्नी ने फंदा लगा दी जान, जानें कारण

Suicide In Jalandhar किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के संदीप कुमार तलवंडी संघेडा जोन के संगठन सचिव कुलदीप राय पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनकी पत्नी वीना रानी ने दिमागी परेशानी के चलते फंदा लगाकर जान दे दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:39 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 06:39 AM (IST)
Suicide In Jalandhar : किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के नेता की पत्नी ने फंदा लगा दी जान, जानें कारण
जालंधर के शाहकाेट में महिला ने फंदा लगाकर दी जान। (सांकेतिक तस्वीर)

 शाहकोट, (जालंधर) जेएनएन। Suicide In Jalandhar : किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के संदीप कुमार तलवंडी संघेडा जोन के संगठन सचिव कुलदीप राय पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनकी पत्नी वीना रानी ने दिमागी परेशानी के चलते फंदा लगाकर जान दे दी। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले उनका बेटा संदीप कुमार दिल्ली किसान आंदोलन से वापस आते हुए ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत की नींद सो गया, जिसका परिवार को गहरा सदमा लगा था।

हालांकि सरकार ने पीड़ित परिवार की ओर ध्यान नहीं दिया और शहीद संदीप कुमार के भोग पर 5 लाख रुपये की माली सहायता देने का ऐलान किया गया था , लेकिन आज तक कोई भी अधिकारी मुआवजे की रकम लेकर नहीं पहुंचा। सरकार और प्रशासन की लापरवाही से परेशान होकर पूर्व रात्रि वीना रानी ने आत्महत्या कर ली। वह 51 वर्ष की थी। इस घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रमुख शाहकोट सुरिंदर कुमार कंबोज पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और जिन्होंने लाश को नकोदर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने उपरांत पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करते हुए पारिवारिक मैंबरों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें-पंजाब में कोरोना काल में RSS स्वयंसेवक बने देवदूत, मरीजों को पहुंचा रहे अस्पताल, रक्तदान कैंप के लिए कर रहे प्रेरित

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: खाद्य तेल ने रसोई में लगाया महंगाई का तड़का, रिफाइंड की कीमत प्रति लीटर 50 रुपये बढ़ी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में कोविशील्ड की 26 हजार डोज पहुंची; आज सरकारी केंद्रों पर लगेगा टीका

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी