भाषण में किरनदीप और सुलेख मुकाबले में मास्टर अमरप्रीत प्रथम

सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल नेहरू गार्डन में मां बोली को समर्पित विद्यार्थियों के जिला स्तरीय भाषण और सुलेख मुकाबले हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:49 PM (IST)
भाषण में किरनदीप और सुलेख मुकाबले में मास्टर अमरप्रीत प्रथम
भाषण में किरनदीप और सुलेख मुकाबले में मास्टर अमरप्रीत प्रथम

जासं, जालंधर : सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल नेहरू गार्डन में मां बोली को समर्पित विद्यार्थियों के जिला स्तरीय भाषण और सुलेख मुकाबले हुए। इसमें जिले के 17 ब्लाकों के विजेता विद्यार्थियों और अध्यापकों ने भाग लिया। छठी से आठवीं कक्षा के भाषण मुकाबले में सरकारी मिडिल स्कूल ढेहपुर की प्राची ने पहला, सरकारी मिडिल स्कूल जौहल की ब्रह्मजीत कौर ने दूसरा, सरकारी हाई स्कूल उपल की दीक्षा ने तीसरा, नौवीं से 12वीं के मुकाबलों में सरकारी हाई स्कूल शेखे पिड की किरनदीप कौर ने पहला, सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल आदर्श नगर की सोनिया ने दूसरा, सरकारी स्पो‌र्ट्स स्कूल के गगदीप सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। अध्यापकों के सुलेख मुकाबलों में सरकारी हाई स्कूल दानेवाल के गणित मास्टर अमरप्रीत सिंह ने पहला, सरकारी हाई स्कूल गन्ना पिड से पंजाबी मास्टर रूपलाल ने दूसरा, सरकारी हाई स्कूल रोहजड़ी ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

निर्णायक की भूमिका अशोक कुमार, कुलविदर सिंह, चरनजीत सिंह, कुलदीप सिंह, संदीप कुमार, नरिंदर कुमार ने निभाई। मंच संचालन बलजीत कौर ने किया। अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी हरिदरपाल सिंह, उप जिला शिक्षा अधिकारी राजीव जोशी ने विजेताओं को सम्मानित किया। इस मौके पर नेहरू गार्डन स्कूल की प्रिसिपल गुरिदरजीत कौर, हरजीत कुमार बावा, जसविदर सिंह, चंद्र शेखर, सुमनदीप सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी