हत्यारा पति भेजा जेल, पत्नी का शव परिजनों को सौंपा

आंबेडकर नगर में अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या करने वाले पति को अदालत ने जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:00 AM (IST)
हत्यारा पति भेजा जेल, पत्नी का शव परिजनों को सौंपा
हत्यारा पति भेजा जेल, पत्नी का शव परिजनों को सौंपा

संवाद सहयोगी, जालंधर : चौगिट्टी के साथ लगते आंबेडकर नगर में अवैध संबंध के शक में पत्नी राजरानी की हत्या करने वाले मोहिदर पाल को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने मोहिंदर को जेल भेज दिया। वहीं महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

थाना रामामंडी के प्रभारी सुलखण सिंह ने बताया कि आरोपित मोहिंदर पाल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था और साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हो गया था। ऐसे में उसके रिमांड की जरूरत नहीं थी। इसलिए अदालत ने मोहिंदर को जेल भेज दिया।

शुक्रवार को अमनदीप कौर ने पुलिस को बताया था कि उसकी मां राजरानी लोगों के घरों में काम करती थी और उसका पिता मोहिंदर टैंपो चलाता था। उसका एक भाई भी है जोकि दुबई में है। पिछले कुछ समय से पिता मां पर शक करने लगा था। उन्हें लगता था कि मां का किसी और से अवैध संबंध हैं। इससे घर में अकसर क्लेश रहता था और दोनों में मारपीट भी होती थी। दोनों पति-पत्नी आपस में बातचीत तक नहीं करते थे। शुक्रवार तड़के करीब चार बजे उसे अपनी मां के चीखने की आवाज आई। वह उनके कमरे में पहुंची तो पिता मां के सिर पर लोहे के एंगल से लगातार वार कर रहा था। वह मां को बचाने के लिए आगे आई तो पिता ने उस पर भी एंगल से वार कर दिया, लेकिन वह किसी तरह से बच गई। मां खून से लथपथ वहीं पड़ी रही, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके पश्चात पिता थाने में चला गया और कहा कि उसकी पत्नी छत से गिर कर मर गई है।

chat bot
आपका साथी