अमृतसर में बोले अरविंद केजरीवाल, रेत माफिया को संरक्षण दे रहे मुख्यमंत्री चन्नी, उनके हल्के में हो रही अवैध माइनिंग

अमृतसर में आप के कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम पर रेत माफिया को लेकर फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता जानना चाहती है कि रेत माफिया को पंजाब के मुख्यमंत्री संरक्षण दे रहे हैं या उनकी इसमें पार्टनरशिप है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:16 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:07 PM (IST)
अमृतसर में बोले अरविंद केजरीवाल, रेत माफिया को संरक्षण दे रहे मुख्यमंत्री चन्नी, उनके हल्के में हो रही अवैध माइनिंग
अमृतसर में पहुंचने पर अरविंद केजरीवाल का स्वागत करते हुए कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, अमृतसर/जालंधर। अमृतसर में आम आदमी पार्टी के कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी रेत माफिया को सरंक्षण दे रहे हैं। उनके हल्के में ही अवैध माइनिंग हो रही है। पंजाब की जनता जानना चाहती है कि इन लोगों को पंजाब के मुख्यमंत्री संरक्षण दे रहे हैं या उनकी इसमें पार्टनरशिप है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि पंजाब के कई विधायक और मंत्रियों की अवैध माइनिंग चल रही है। ऐसे में अगर यही लोग ऐसा काम करेंगे तो पंजाब का विकास कैसे होगा।

उन्होंने कहा कि पंजाब में 20,000 करोड़ रुपए का रेत खनन का काम चल रहा है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर अवैध रेत खनन का काम बंद करवाया जाएगा और जो लोग अवैध रेत खनन का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की जाएगी। इसके अलावा अवैध खनन से जो पैसा नेताओं की जेब में जा रहा है वह महिलाओं की जेब में जाएगा। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा उन पर की गई बयानबाजी के सवालों से वह भाग गए।

chat bot
आपका साथी