पंजाब के होशियारपुर की बहू बनेंगी कटरीना कैफ, ससुराल में लोग बोले- खूबसूरत अभिनेत्री को जल्द गांव में देखने की तमन्ना

Katrina Kaif Marriage बहुत कम लोगों को पता होगा कि शादी के बाद कटरीना पंजाब के मिर्जापुर की बहू बनेंगी। दरअसल विक्की कौशल के पिता और बालीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल मूल रूप से होशियारपुर जिले के मिर्जापुर गांव के रहने वाले हैं।

Pankaj DwivediWed, 08 Dec 2021 11:58 AM (IST)
एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं।

जालंधर, जेएनएन। Katrina Kaif Vickey Kaushal Marriage चर्चित अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी पर दुनिया भर के लोगों की नजरे हैं। उनकी शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के प्रसिद्ध बरवारे किले के रिजार्ट सिक्स सेंसेस में हो रही हैं। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। कभी मेहमानों के लिए नो मोबाइल पालिसी की बात कही जा रही है तो कभी कहा जा रहा है कि शादी की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।

हालांकि, इन सबके बीच बहुत कम लोगों को पता होगा कि शादी के बाद कटरीना पंजाब के मिर्जापुर की बहू बनेंगी। दरअसल, विक्की कौशल के पिता और बालीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल मूल रूप से होशियारपुर जिले के मिर्जापुर गांव के रहने वाले हैं। यह गांव कस्बा टांडा उड़मुड़ के नजदीक है। 

हाई प्रोफाइल मैरिज के कारण कौशल परिवार के सदस्य फिलहाल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि विक्की कौशल के चाचा राजेश कौशल परिवार समेत शादी में हिस्सा लेने राजस्थान रवाना हो गए हैं। वे पास के ही गांव धूत खुर्द में रहते हैं। 

यह भी पढ़ें - कटरीना से पहले ये 5 अभिनेत्रियां भी बन चुकी हैं पंजाबी सेलेब्रिटीज की दुल्हन, धर्मेंद्र और हेमा सबसे प्रसिद्ध जोड़ी

मिर्जापुर के ग्रामीणों के अनुसार मुंबई में सेटल होने के बाद भी शाम कौशल अपने दोनों बेटों विक्की और सन्नी कौशल के साथ अक्सर गांव आते रहे हैं और लोगों से आम आदमी की तरह घुल-मिलकर रहते हैं। गांव वालों ने कहा को वे विक्की कौशल और कटरीना की शादी से बहुत खुश हैं। उन्हें इस बात का इंतजार है कि कब पर्दे पर इतनी खूबसूरत कटरीना कैफ उनके गांव आती हैं और वे उन्हें पास से देख सकेंगे। 

मिर्जापुर गांव में बेटे विक्की कौशल के साथ एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल की पुरानी तस्वीर।

वर्ष 1978 में मुंबई चले गए थे श्याम कौशल

बता दें कि श्याम कौशल ने वर्ष 1978 में मुंबई जाने से पहले टांडा उड़मुड़ के ज्ञानी करतार सिंह यादगारी राजकीय कालेज से बीए और राजकीय कालेज होशियारपुर से एमए इंग्लिश की पढ़ाई की थी। उन्होंने वहां शुरुआती जीवन संघर्ष में बिताया। वह काफी दिनों तक स्टंटमैन का काम करते रहे और बाद में प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर बने। आज उनके दोनों बेटे विक्की और सन्नी कौशल अभिनेता हैं। 

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के नायक थे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने जम्मू-कश्मीर के उरी कस्बे में वर्ष 2016 में हुए आतंकी हमले पर बनाई गई फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक में नायक की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म वर्ष 2019 में रिलीज की गई। इसका डायलाग 'हाउ इज द जोश' को लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं।   

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.