करतारपुर में पशु से बचते ट्रक से टकराए बाइक सवार, दोनों की मौत

जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दो लोग सड़क के मध्य आए पशु से बचते समय ट्रक से टकरा गए। इससे दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक नेशनल इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी खत्म कर लौट रहे थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:52 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:52 AM (IST)
करतारपुर में पशु से बचते ट्रक से टकराए बाइक सवार, दोनों की मौत
जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

करतारपुर, जेएनएन। रविवार देर रात्रि जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दो लोग सड़क के मध्य आए पशु से बचते समय ट्रक से टकरा गए। इससे दोनों की मौत हो गई।

एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि रविवार देर रात्रि 10:30 बजे ट्रक के पीछे मोटरसाइकिल टकराने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो पता चला कि नेशनल इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी खत्म कर कपूरथला के बेगोवाल के गांव मंडतुला निवासी कमलजीत पुत्र अवतार सिंह और बेगोवाल के गांव कुका प्रेम नगर निवासी जगजीत सिंह पुत्र मलकीत सिंह अपने गांव जा रहे थे। बिजली घर करतारपुर के सर्विस लेन पर आवारा पशु सामने आ गया। उससे बचते हुए बाइक नियंत्रण खोकर सड़क पर जा रहे ट्रक से जा टकराई।

--------------------

यह भी पढ़ें : रात 11 बजे पठानकोट फ्लाईओवर पर बाइक सवार ने मारी ट्रक को टक्कर, हालत गंभीर

जालंधर। सोमवार देर रात करीब 11 बजे एक बाइक सवार युवक ने पठानकोट फ्लाईओवर पर एक खराब खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना आठ की पुलिस ने घायल सतनाम सिंह पुत्र बच्चन सिंह निवासी कपूरथला को अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार ट्रक का चालक मौके से फरार है। पुलिस ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक और ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी