आज नगर कौंसिल करतारपुर को मिल जाएगा नया प्रधान

दो महीने के इंतजार के बाद सोमवार को नगर कौंसिल करतारपुर को एक नया प्रधान मिल जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:27 PM (IST)
आज नगर कौंसिल करतारपुर को मिल जाएगा नया प्रधान
आज नगर कौंसिल करतारपुर को मिल जाएगा नया प्रधान

दीपक कुमार, करतारपुर

दो महीने के इंतजार के बाद सोमवार को नगर कौंसिल करतारपुर को एक नया प्रधान मिल जाएगा। इस संबंध में पार्षदों की होने वाली बैठक संबंधी सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं। हालांकि रविवार को सारा दिन चर्चा होती रही की शहर का प्रधान कौन बनेगा? सोमवार को बाद दोपहर तीन बजे नगर कौंसिल करतारपुर में प्रधान, सीनियर वाइस प्रधान एवं वाइस प्रधान बनाने हेतु पार्षदों की मीटिग कन्वीनर कम उपमंडल मजिस्ट्रेट जालंधर 2 की देखरेख में आयोजित होगी। इसमें विधायक सुरेंद्र सिंह चौधरी भी भाग लेंगे। इस संबंधी नगर कौंसिल करतारपुर द्वारा सभी पार्षदों को एजेंडा भी जारी कर दिया गया है। प्रधान पद के दावेदारों ने लगाया जोर,चली गुप्त बैठकें..

उधर, प्रधान पद के दावेदार पिछले कई दिनों से सक्रिय है। पार्षदों के साथ कई गुप्त बैठकें भी कर चुके हैं। प्रधानगी की दौड़ में पूर्व नगर कौंसिल प्रधान पार्षद प्रिस अरोड़ा आगे नजर आ रहे हैं। प्रधान पद के मुकाबले के बाद सीनियर वाइस प्रधान एवं वाइस प्रधान हेतु भी कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। सभी दावेदार अपनी अपनी तरफ से पूरा जोर लगा रहे है करतारपुर निवासियों ने कहा कि योग्य व्यक्ति को ही प्रधान बनाया जाए...

नगर कौंसिल के प्रधान बनने के मामले के चलते करतारपुर मेंबाजारों मोहल्लों में चर्चा होती रही कि शहर के विकास कार्य करवाने के लिए योग्य पार्षद को ही शहर का प्रधान बनाया जाना चाहिए। वहीं इस संबंध में विधायक सुरेंदर सिंह चौधरी से संपर्क किया तो उन्होंने बताया की सभी पार्षदों के साथ कौंसिल का प्रधान, सीनियर वाइस प्रधान एवं वाइस प्रधान बनाया जाएगा और शहर के विकास कार्यों में भी तेजी लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी