करतारपुर सिविल अस्पताल में मात्र 50 को लगा टीका, बिना वैक्सीनेशन के लोगों को लौटाना पड़ा

सिविल अस्पताल करतारपुर में पांच दिन बाद बुधवार को वैक्सीन पहुंची थी। वीरवार को फिर से वैक्सीन की किल्लत हो गई। उस कारण मात्र 50 लोगों को ही टीका लग पाया। वैक्सीन खत्म होने के बाद आए लोगों के हाथ मायूसी लगी और बिना टीका लगाए ही लौटना पड़ा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:43 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:43 AM (IST)
करतारपुर सिविल अस्पताल में मात्र 50 को लगा टीका, बिना वैक्सीनेशन के लोगों को लौटाना पड़ा
सिविल अस्पताल करतारपुर में मात्र 50 लोगों को ही टीका लग पाया।

करतारपुर, जेएनएन। सिविल अस्पताल करतारपुर में पांच दिन बाद बुधवार को वैक्सीन पहुंची थी। वीरवार को फिर से वैक्सीन की किल्लत हो गई। उस कारण मात्र 50 लोगों को ही टीका लग पाया। वैक्सीन खत्म होने के बाद आए लोगों के हाथ मायूसी लगी और बिना टीका लगाए ही लौटना पड़ा। दोपहर 2 बजे के बाद अस्पताल के गेट पर नोटिस चिपका दिया गया। नीचे नंबर भी लिखा गया कि सुबह आने से पहले इस नंबर पर संपर्क कर लें कि वैक्सीन उपलब्ध है या नहीं।

वैक्सीन लगाने में गड़बड़ी, टीका लगा नहीं, सर्टिफिकेट जारी

नूरमहल। नूरमहल के सरकारी अस्पताल में कोरोना टीकाकरण में हो रही गड़बड़ी का मामला सामने आया है। यहां व्यक्ति को वैक्सीन लगी नहीं और सर्टिफिकेट मिल गया। बैनापुर निवासी परमजीत सिंह ने बताया कि उसने पांच अप्रैल को गांव फरवाला स्थित सेंटर में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। दूसरी डोज 3 से 31 मई के बीच लगनी थी। इसके लिए उसने रजिस्ट्रेशन करवाई थी, जिस पर उसे वीरवार की तिथि दी गई और समय दोपहर 1 से 3 बजे तक बताया गया। जब वह दूसरी डोज लगवाने के लिए सिविल अस्पताल नूरमहल पहुंचा तो उसे बताया गया कि कंप्यूटर के रिकार्ड के मुताबिक उसे दूसरी डोज लग चुकी है। उसे दूसरी डोज का सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया गया। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः मास्क न पहनने पर 58 लोगों के चालान काटे

जालंधर। वीरवार को भी शहर में मास्क न पहनने वालों पर पुलिस ने सख्ती की। पुलिस ने शहर के सभी प्रमुख चौकों पर नाका लगाकर कुल 58 लोगों के चालान काटे और उनसे 58 हजार रुपये का जुर्माना वसूला। इसके साथ ही पुलिस ने नाकों पर ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले 118 लोगों के भी चालान काटे। इस दौरान शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन किया गया। कुछेक जगहों पर पुलिस ने थोड़ी नरमी दिखाते हुए चालान काटने के बजाय लोगों को जागरूक किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी