करतारपुर की इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कॉलोनी से दिनदहा़ड़े बाइक चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारादात

करतारपुर में स्थित एडवोकेट शिव वर्मा के घर के बाहर से अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकल चुराकर फरार हो गया और उक्त चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है ।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 03:10 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 03:10 PM (IST)
करतारपुर की इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कॉलोनी से दिनदहा़ड़े बाइक चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारादात
करतारपुर में स्थित एडवोकेट शिव वर्मा के घर के बाहर से अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकल चुराकर फरार हो गया।

करतारपुर, जेएनएन। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कॉलोनी करतारपुर में स्थित एडवोकेट शिव वर्मा के घर के बाहर से अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकल चुराकर फरार हो गया और उक्त चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

इस संबंध में एडवोकेट शिव वर्मा ने बताया कि वह सुबह 8 बजे मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर (पीबी08एजी2200) खड़ा करके किसी काम के सिलसिले में बाहर गए थे। शम को वापस आए तो मोटरसाइकिल गायब था। जब सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो एक युवक जिसने मुंह पर मास्क बांधा हुआ था, बड़ी आसानी से डुप्लीकेट चाबी से मोटरसाइकिल खोलकर स्टार्ट करके फरार हो गया। एडवोकेट वर्मा ने पुलिस प्रशासन से उक्त चोर को ढूंढकर मोटरसाइकिल दिलाने की मांग की है।

यह भी पढ़ेंः बाइक चुराकर भाग रहे चोर को पकड़ा

करतारपुर। कमेटी बाजार में एक बाइक चुराकर भाग रहे चोर को लोगों ने उसका पीछा कर काबू किया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार चोर प्लेटिना मोटरसाइकिल (पीबी-08 बीवी-5105) का ताला तोड़कर जा रहा था। मोटरसाइकिल के मालिक ने देख लिया और चोर का पीछा करने के बाद पुरानी तहसील के पास उसे पकड़ लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी