नगर निगम के नए कमिश्नर करनेश शर्मा ने चार्ज संभाला, मेयर से की मुलाकात

नगर निगम के नए कमिश्नर करनेश शर्मा ने मंगलवार को पद का चार्ज संभाल लिया। चार्ज संभालने के बाद मेयर जगदीश राज राजा से मिलने पहुंचे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 02:35 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 02:35 PM (IST)
नगर निगम के नए कमिश्नर करनेश शर्मा ने चार्ज संभाला, मेयर से की मुलाकात
नगर निगम के नए कमिश्नर करनेश शर्मा ने चार्ज संभाला, मेयर से की मुलाकात

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम के नए कमिश्नर करनेश शर्मा ने मंगलवार को पद का चार्ज संभाल लिया। चार्ज संभालने के बाद मेयर जगदीश राज राजा से मिलने पहुंचे। नए कमिश्नर ने कहा कि वह शहर में सफाई और सीवरेज व्यवस्था पर फोकस करेंगे ताकि बरसात से पहले सिस्टम में सुधार हो सके।

सड़कों के काम मेंतेजा लाएंगे

उन्होंने कहा कि सड़कों के काम में तेजी लाएंगे। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट काे रिव्यू करके प्राथमिकता के आधार पर प्रोजेक्ट तय करके काम शुरू करवाएंगे। मेयर जगदीश राज राजा ने कहा कि  बुधवार को सभी विभागों के साथ कमिश्नर की मीटिंग होगी ताकि सभी विभागों के काम की प्राथमिकता तय हो सके। नगर निगम के नए कमिश्नर ने जब चार्ज लिया तब बड़ी गिनती में अधिकारी और स्टाफ मौजूद रहा मीडिया भी काफी गिनती में आया है इसलिए शारीरिक दूरी के नियम टूट गए और उनके ऑफिस में गहमागहमी रही।

जालंधर से की है उन्होंने पढ़ाई

2010 बैच के पंजाब कैडर के आइएएस अफसर करनेश शर्मा कपूरथला के मूल निवासी हैं और उन्होंने जालंधर से पढ़ाई  की है। इस कारण यह शहर उनके लिए नया नहीं है। वह यहां के शहरवासियों के मिजाज को समझते हैं। इससे पहले वह चंडीगढ़ में कार्यरत थे। वहां वह Special Secretrary forest and wildlife तथा Medical Education and Research, Government of Punjab के पद पर कार्यरत थे।

 
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी