कपूरथला में चोरी व लूटपाट की वारदातों के खिलाफ पुलिस ने चलाई मुहिम, पांच एसी समेत दो चोर गिरफ्तार

कपूरथला में चोरी व लूटपाट की वारदातों के खिलाफ चलाई जा रही विशेष मुहिम के तहत पुलिस टीम ने चोरी के पांच विंडो एसी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीआइए की टीम ने नई दाना मंडी के समीप नाकाबंदी के दौरान दो दोनों को पकड़ा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:43 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:43 AM (IST)
कपूरथला में चोरी व लूटपाट की वारदातों के खिलाफ पुलिस ने चलाई मुहिम, पांच एसी समेत दो चोर गिरफ्तार
कपूरथला पुलिस ने चोरी के पांच विंडो एसी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

संवाद सहयोगी, कपूरथला। चोरी व लूटपाट की वारदातों के खिलाफ चलाई जा रही विशेष मुहिम के तहत एसपी (आइ) विशालजीत सिंह, डीएसपी (डी) सर्बजीत राय के नेतृत्व में सीआइए प्रभारी बलविंदरपाल ने पुलिस टीम ने चोरी के पांच विंडो एसी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इस बारे में एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि गत 25 जुलाई को सीआइए की टीम ने नई दाना मंडी के समीप नाकाबंदी के दौरान दो दोनों को पकड़ा है। उनकी पहचान दीपक कुमार व विक्की दोनों निवासी दौलतपुर हुई है। आरोपितों ने बताया कि वे पहले बीएसटी स्कूल खेड़ा दोना से एक एसी चोरी किए थे, उसके बाद गांव खेड़ा दोना में जरनैल सिंह के घर से एक विड़ो एसी चुराए थे। इसके अलावा कोआपरेटिव सोसायटी हरनामपुर से एक विड़ो एसी चोरी किया था। करीब 25 दिन पहले दोआबा चौक, जालंधर के समीप अरविंद कबाड़िया की दुकान से पुराने दो विंडो एसी चोरी किए हैं।

चोरी की बाइक समेत दो काबू : इसी तरह कपूरथला के थाना ढिलवां पुलिस ने छापेमारी के दौरान चोरी की बाइक समेत दो आरोपियों को पकड़ा है। जबकि एक आरोपी मौके से बाइक समेत फरार हो गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस फरार हुए तीसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

एएसअइ परमजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ मोड़ संगरावा नजदीक मौजूद थे तो बलजीत सिंह उर्फ लब्बन, जुगराज सिंह उर्फ मन्नू व आकाश निवासी गांव चकोकी के बारे में सूचना मिली। इस पर छापेमारी कर दो बाइक तीन युवक खड़े दिखे। इस पर बलजीत सिंह उर्फ लब्बन व जुगराज सिंह उर्फ मन्नू को काबू कर उनके पास से चोरी की बाइक व एक मोबाइल फोन बरामद किया किया। वहीं पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी