कपूरथला की मार्डन जेल में बंद 5 हवालातियों से छह मोबाइल फोन बरामद Kapurthala News

कपूरथला के मार्डन जेल में हवालातियों व कैदियों से लगातार मोबाइल फोन मिल रहे हैं। जिससे यह सवाल उठ रहा है कि आखिर यह मोबाइल फोन हवालातियों व कैदियों तक कैसे पहुंच रहे हैं। वीरवार को भी चेकिंग के दौरान पांच हवालातियों से छह मोबाइल फोन बरामद किए गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:47 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:47 AM (IST)
कपूरथला की मार्डन जेल में बंद 5 हवालातियों से छह मोबाइल फोन बरामद Kapurthala News
मार्डन जेल में चेकिंग के दौरान पांच हवालातियों से छह मोबाइल फोन बरामद किए गए।

कपूरथला, जेएनएन। थेह कांजला पर स्थित मार्डन जेल में हवालातियों व कैदियों से लगातार मोबाइल फोन मिल रहे हैं। जिससे यह सवाल उठ रहा है कि आखिर यह मोबाइल फोन हवालातियों व कैदियों तक कैसे पहुंच रहे हैं। वहीं वीरवार को भी जेल में चेकिंग के दौरान पांच हवालातियों से छह मोबाइल फोन बरामद किए गए।

सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल शशीपाल व जसविंदर सिंह ने बताया कि वे 16 जून को जेल की बैरकों की चेकिंग कर रहे थे तो इस दौरान जब उन्होंने बैरक नंबर तीन के कमरा नंबर नो की तलाशी ली तो वहां पर बंद हवालाती अजय कुमार, गैंगस्टर तरनजोत सिंह, हवालाती आदित्य कपूर, बैरक नंबर सात के हवालाती चंदन भान उर्फ सोनू, हवालाती मनबीर सिंह से छह मोबाइल फोन, सिम, बैटरी व चार्जर बरामद किया गया। जिस दौरान थाना कोतवाली की पुलिस ने उक्त सभी हवालातियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 52-ए प्रीजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

---------------------

यह भी पढ़ें : पार्क में बैठे बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढ़ाया

कपूरथला। थाना भुलत्थ के अंतर्गत पड़ते गांव भटनूरां खुर्द निवासी एक व्यक्ति पर ट्रैक्टर चढ़ा कर टांग तोड़ने के आरोप में भुलत्थ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। गांव भटनूरा खुर्द भुलत्थ निवासी सुरिंदर सिंह ने थाना भुलत्थ पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि उसका पिता गत दिवस पार्क में बैठा था। इस दौरान पुरानी रंजिश के चलते गांव भटनूरांकलां निवासी निशान सिंह ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिस कारण उसके पिता की टांग टूट गई। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भुलत्थ पुलिस ने घायल के बेटे के बयानों व सिविल अस्पताल से मिली एमएलआर की रिपोर्ट के आधार पर आरोपिता ट्रैक्टर चालक निशान सिंह पर जान से मारने के प्रयास का केस र्ज किया है।

chat bot
आपका साथी