कपूरथला में 160 पुलिस कर्मियों की रेड: आधा किलो हेरोइन बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार

कपूरथला पुलिस ने शनिवार को दोपहर दो बजे गांव लाटियावाल में तलाशी मुहिम चलाई और इस दौरान आधा किलो हेरोइन 270 ग्राम नशीले पाउडर और 150 लीटर लाहन के साथ छह नशा तस्करों को काबू किया है ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:42 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:42 PM (IST)
कपूरथला में 160 पुलिस कर्मियों की रेड: आधा किलो हेरोइन बरामद, छह तस्कर गिरफ्तार
थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने गांव लाटियावाल में तलाशी मुहिम के दौरान आधा किलो हेरोइन बरादम की।

सुल्तानपुर लोधी, जेएनएन। थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने शनिवार को दोपहर दो बजे गांव लाटियावाल में तलाशी मुहिम के दौरान आधा किलो हेरोइन, 270 ग्राम नशीले पाउडर और 150 लीटर लाहन सहित छह नशा तस्करों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान राजवीर सिंह उर्फ राजू, सुखजीवन सिंह, लखविंदर सिंह उर्फ लक्खा, अमरजीत सिंह, कुलबीर सिंह उर्फ सोहण सभी निवासी गांव लाटियांवाल और हरपाल सिंह उर्फ पाला निवासी गांव तोती थाना सुल्तानपुर लोधी के रूप में हुई है।

एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख के निर्देश पर नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस कर्मचारियों ने थाना सुल्तानपुर लोधी के अधीन पड़ते गांव लाटियांवाल की घेराबंदी करके नशा तस्करों के घर में छापेमारी की। डीएसपी सुल्तानपुर लोधी सरवन सिंह बल्ल की निगरानी में तीन एसएचओ और 160 पुलिस कर्मचारियों की अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया था। पुलिस टीम की तरफ से शनिवार को दोपहर दो बजे गांव लाटियांवाल की घेराबंदी करके गांव में तलाशी मुहिम चलाई गई। तलाशी के दौरान पुलिस टीमों ने पांच किलो हेरोइन बरामदगी के मामले में वांछित दो भगोड़ा सहित छह नशा तस्करों को काबू किया। आरोपितों से बड़ी मात्र में नशीले पदार्थ और अवैध शराब बरामद की गई है।

--------------

245 नशीली गोलियों सहित युवक गिरफ्तार

कपूरथला : थाना सिटी पुलिस ने 245 नशीली गोलियों के साथ गांव सिद्धपुर निवासी युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित मोहम्मद यूनस पर केस दर्ज किया है। एएसआइ गुरद¨वदर सिंह ने बताया कि वह कोटू चौक पर मौजूद थे। मार्कफेड की तरफ से आ रहा युवक पुलिस को देखकर एक लिफाफा फेंक दिया। लिफाफे से 245 नशीली गोलियां बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी