कपूरथला में तस्करों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 1750 लीटर लाहन व शराब समेत एक धरा

कपूरथला पुलिस ने में अवैध शराब के खिलाफ चलाई मुहिम को जारी रखते हुए सीआइए स्टाफ ने वीरवार को गांव बूट के एक घर में चल रही अवैध शराब की भट्टी पर छापामारी कर 1750 लीटर लाहन 15 बोतल शराब बरामद की है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:48 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:48 AM (IST)
कपूरथला में तस्करों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 1750 लीटर लाहन व शराब समेत एक धरा
कपूरथला पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

कपूरथला, जेएनएन। जिले में अवैध शराब के खिलाफ चलाई मुहिम को जारी रखते हुए सीआइए स्टाफ ने वीरवार को गांव बूट के एक घर में चल रही अवैध शराब की भट्टी पर छापामारी कर 1750 लीटर लाहन, 15 बोतल शराब के अलावा अरुणाचल प्रदेश से तस्करी करके लाई गई 14 पेटी शराब सहित स्विफ्ट कार पीबी09 एए 8651 बरामद किया है। आरोपित सुखदेव सिंह निवासी गांव बूट को गिरफ्तार किया है।

इस बारे में एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि सीआइए स्टाफ को सूचना मिली कि सुखदेव सिंह अवैध शराब बेचता है, गांव बूट में उसके घर में एक अवैध शराब की भट्ठी चल रही है। इस पर एसपी (डी) व डीएसपी (डी) के नेतृत्व में सीआइए स्टाफ पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित को काबू कर उससे 1750 किलो लाहन, 15 बोतल के अलावा 14 पेटी शराब बरामद की।

यह भी पढ़ें : 40 बोतल अवैध शराब समेत एक युवक गिरफ्तार

कपूरथला। थाना फत्तूढींगा की पुलिस ने 40 बोतल अवैध शराब समेत एक युवक को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ शरणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी गश्त के दौरान गांव देवलावाल मौजूद थी तो किसी खास मुखबिर ने सूचना दी कि सुख¨वदर सिंह निवासी गांव देवलावाल जो कि अवैध तौर पर शराब बेचता है। यदि अभी रेड की जाए तो उक्त आरोपिता को भारी मात्र में शराब समेत काबू किया जा सकता है, आरोपित के घर पर रेड की तो वहां से उक्त नौजवान को 40 बोतल शराब समेत काबू किया है।

chat bot
आपका साथी