कपूरथला की डीसी ने खुद को किया क्वारंटाइन, टेस्ट में नानी और सेवादार निकली कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस ने कपूरथला की डिप्टी कमिश्नर दीप्ती उप्पल के आवास पर भी दस्तक दे दी है। दो दिन पहले लिए गए सैंपलों में उनकी नानी और महिला सेवादार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:24 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:24 PM (IST)
कपूरथला की डीसी ने खुद को किया क्वारंटाइन, टेस्ट में नानी और सेवादार निकली कोरोना पॉजिटिव
कपूरथला में कोरोना वायरस डीसी आवास तक पहुंच गया है। सांकेतिक फोटो

कपूरथला, जेएनएन। कपूरथला में भी कोरोना संक्रमण को लेकर हालत बिगड़ रहे हैं। अब तो कोरोना ने डिप्टी कमिश्नर दीप्ती उप्पल के आवास पर भी दस्तक दे दी है। नानी और महिला सेवादार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि डीसी की खुद की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दो दिन पहले डीसी आवास में 16 लोगों के सैंपल लिए गए थे। 

डीसी दीप्ती उप्पल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि नानी और सेवादार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने आप को परिवार सहित क्वारंटाइन कर लिया है। दोनों पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। अभी उनका स्वास्थ्य ठीक है। डीसी ने जनता को कोरोना संकट की घडी ने बेहद एहतियात बरतने की सलाह देते हुए कहा है कि सभी लोग मास्क पहनने, सैनिटाइडर लगाने, हाथ धोने और शारीरिक दूरी जैसे नियमों का पालन करें। लोगों को भीड़ में जाने से बचना चाहिए। 

chat bot
आपका साथी