कपूरथला के हबीबवाल में घर के बाहर खड़ी कार पर चलाई गोलियां, अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज

कपूरथला के थाना बेगोवाल पुलिस ने घर के बाहर खड़ी सफारी गाड़ी पर गोलियां चला कर शीशे तोड़ने के आरोप में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:23 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:23 PM (IST)
कपूरथला के हबीबवाल में घर के बाहर खड़ी कार पर चलाई गोलियां, अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज
कपूरथला में घर के बाहर खड़ी सफारी गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चला दीं।

कपूरथला, जेएनएन। थाना बेगोवाल पुलिस ने घर के बाहर खड़ी सफारी गाड़ी पर गोलियां चला कर शीशे तोड़ने के आरोप में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना बेगोवाल की पुलिस को दी गई शिकायत में सर्बजीत सिंह निवासी गांव हबीबवाल ने बताया कि छह जून को वह अपनी सफारी कार से काम की वजह से बाहर गया था। वापस आने के बाद रात 09:25 बजे उसने कार को घर के बाहर खड़ी की और अंदर चला गया।

कुछ देर बाद बाहर घर के बाहर शोर सुनाई दिया। बाहर आने पर पता चला कि अज्ञात लोग उसकी कार पर गोलियां चला कर शीशे तोड़ गए है। कार पर तीन गोलियां चलाई गई थी। लोगों के एकत्रित होने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

----------------------------------------

यह भी पढ़ें : अवैध शराब सहित युवक गिरफ्तार

कपूरथला। थाना ढिलवां पुलिस की ने युवक को छह हजार मिली लीटर अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ मूरता सिंह पुलिस टीम के साथ बस अड्डा संगोजला के पास मौजूद थे। इस दौरान प्लास्टिक की कैनी लेकर आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ में उसने अपना नाम सुखजीत सिंह उर्फ अजय निवासी गांव संगोजला बताया। कैनी की जांच करने पर उसमें से छह हजार मिली लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी