जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने जैन भवन में लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 200 लोगों ने लगाया टीका

जालंधर में समाजसेवी संस्था कालिया फाउंडेशन की ओर से स्थानीय दीनदयाल उपाध्याय नगर में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में 45 साल के बाद की उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन लगाई गई और कुछ लोग जो फ्रंटलाइन वारियर थे उनको भी वैक्सीनेशन लगाई गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:46 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:46 PM (IST)
जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने जैन भवन में लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 200 लोगों ने लगाया टीका
जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने वैक्सीनेशन कैंप लगाया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में समाजसेवी संस्था कालिया फाउंडेशन की ओर से स्थानीय दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित जैन भवन में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में 45 साल के बाद की उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन लगाई गई और कुछ लोग जो फ्रंटलाइन वारियर थे उनको भी वैक्सीनेशन लगाई गई। 200 के करीब लोगों ने वैक्सीन लगवाई। इस अवसर पर पूर्व विधायक किशन देव भंडारी ने कहा वह समाज की भलाई के लिए हमेशा ऐसे कार्य करते रहेंगे जिनको आज वैक्सीन लगी है उनका धन्यवाद और जिनको वैक्सीन नहीं लगी है। कृपया वह भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं जिससे कि आप भी स्वस्थ रहेंगे आपका परिवार भी सुरक्षित रहेगा और आप लोगों के सहयोग से हमारा प्रांत और हमारा देश भी सुरक्षित रहेगा। अगर हर लोग यह समझेंगे कि उनकी सुरक्षा के साथ-साथ हमारे देश की सुरक्षा बहुत जरूरी है आप सभी लोग मास्क पहने, फिजिकल डिस्टेंस का ध्यान रखें और सरकार द्वारा जो भी गाइडलाइंस दी जाती हैं जो भी निर्देश दिए जाते हैं उनको आप सभी पालन करें। एक दूसरे को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

पूर्व पार्षद अश्वनी भंडारी ने सभी का धन्यवाद करते हुए मां भगवती के आगे पूरे विश्व की शांति के लिए हाजिरी लगाते हुए कहा कि महारानी जल्द से जल्द इस महामारी को जड़ से खत्म करें। हमारे भारतवर्ष को खुशहाल करें और सबके कारोबार को चलाने के लिए अपना आशीर्वाद दें। सभी अपने घर परिवार में सुरक्षित रहें और कालिया फाउंडेशन द्वारा समय-समय पर लोगों की सुरक्षा को देखते हुए समाज की भलाई के लिए हमेशा कार्य किए जा रहे है और आगे भी ऐसे कार्य जारी रहेंगे। इस मौके पर सुमन कालिया, प्रशांत कालिया, पूर्व विधायक किशन देव भंडारी, पूर्व पार्षद अश्वनी भंडारी, ललित चड्ढा, विजय पहलवान, पपिंदर मेहता, राकेश महाजन, हेमंत ढल्ल, लक्की वर्मा ने आए हुए लोगों का भरपूर सहयोग किया। मेडिकल टीम ने लोगों को वैक्सीन लगाने के बाद कहा कि दूसरे लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। वैक्सीन लगवाने के बाद लोगों ने और मेडिकल टीम की राजवंत कौर और उनकी पूरी टीम का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी