जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटे सैनिटाइजर व मास्क, कोरोना के खिलाफ किया जागरूक

जालंधर में महालक्ष्मी मंदिर के समीप नाथा बगीची और पटेल चौक में कालिया फाउंडेशन की टीम ने कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरूक किया और सैनिटाइजर व मास्क बांटे। इस दौरान कोरोना हिदायतों का पालन करने की अपील की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:13 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:13 PM (IST)
जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को बांटे सैनिटाइजर व मास्क, कोरोना के खिलाफ किया जागरूक
कालिया फाउंडेशन की टीम ने कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरूक किया और सैनिटाइजर व मास्क बांटे।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर जिले में जारी है। विभिन्न संस्थाएं लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक कर रही है। इसी कड़ी में महालक्ष्मी मंदिर के समीप नाथा बगीची और पटेल चौक में कालिया फाउंडेशन की टीम ने कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरूक किया और सैनिटाइजर व मास्क आदि भी बांटे। इस दौरान कालिया फाउंडेशन के सदस्यों ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने के महत्व भी बताए। इस दौरान टीम ने लोगों को ‘दो गज दूरी और मास्क है जरूरी’ के नियम का पालन करने का भी आह्वान किया।

यह भी पढ़ेंः- Jallianwala Bagh Massacre: 'जलियांवाला बाग' पुस्तक में नए पहलू, गद्दार था हंसराज, उसी ने लोगों को रोके रखा था

उन्होंने कहा कि लोगों को कोविड-19 के प्रति अधिक से अधिक जागरूक होना चाहिए। ऐसे में लोग जितने अधिक जागरूक होंगे उतना ही अधिक वह वायरस से खुद को बचाने में सक्षम होंगे और अन्य लोगों को भी सावधानी बरतने के लिए जागरूक कर सकेंगे। इस दौरान लोगों को सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन करने की अपील भी की गई। इसके साथ ही कालिया फाउंडेशन की ओर से जरूरतमंद लोगों को चप्पल भी दिए गए।

यह भी पढ़ेंः-  पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले नए राजनीतिक समीकरण, मिलकर नई पार्टी बनाएंगे ढींडसा व ब्रह्मपुरा


कालिया फाउंडेशन की फाउंडर मोनिका कालिया ने कहा कि जरूरतमंद परिवारों की सहायता करना भगवान की पूजा के बराबर होता है। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए कालिया फाउंडेशन की प्रेसिडेंट सुमन कालिया, मनु मल्होत्रा, प्रशांत कालिया, राकेश महाजन, लीना महाजन, अमित जोली, हितेश चड्डा आदि ने अपनी सेवाएं दी। कालिया फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंद परिवारों को सहायता करना है। कालिया फाउंडेशन स्वर्गीय कौशल्या देवी कालिया और स्व. लवल कालिया की याद में समाज की सेवा कर रही है

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी