जालंधर में तलाक के छह साल बाद जूनियर असिस्टेंट को पूर्व पति ने साथियों संग पीटा, केस दर्ज

जालंधर में युवक ने तलाक के छह साल के बाद अपनी पूर्व पत्नी पर साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। आरोपितों ने महिला के गले से सोने की चेन और 35 हजार रुपये भी छीन लिए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 10:16 AM (IST)
जालंधर में तलाक के छह साल बाद जूनियर असिस्टेंट को पूर्व पति ने साथियों संग पीटा, केस दर्ज
जालंधर में तलाक के छह साल बाद जूनियर असिस्टेंट को पूर्व पति ने पीटा।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थाना डिवीजन नंबर सात के इलाके में एक युवक ने तलाक के छह साल के बाद अपनी पूर्व पत्नी पर साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। आरोपितों ने महिला के गले से सोने की चेन और 35 हजार रुपये भी छीन लिए। मामले की शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने आरोपित पूर्व पति और उसके चार साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में हाउसिंग बोर्ड निवासी नैन्सी वर्मा ने बताया कि वो मंडी बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट के पद पर तैनात है। साल 2015 में उसका तलाक गढ़ा निवासी समीर कालरा से शादी के 12 सालों के बाद हो गया था। इसके बाद से ही वो अपने बेटे के साथ घर पर अकेली रहती है। बीती शनिवार की सुबह वो अपने घर की बालकनी में अकेली बैठी थी। इस दौरान एक कार में सवार होकर उसके पूर्व पति समीर कालरा, उसका भाई मोहित कालरा, फोलड़ीवाल निवासी गौरव, गौरव, बब्बू और एक अज्ञात व्यक्ति आए और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। घटना के बाद महिला के रिश्तेदारों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें - जालंधर में अभद्र भाषा व जातिसूचक शब्द बोलने पर पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी

जालंधर। प्रतापपुरा के रहने वाले सरबजीत सहोता ने कांग्रेस नेता राजकुमार राजू के साथ मिलकर पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।सहोता ने कहा कि वह वाल्मीकि मजहबी सिख व रविदासिया समाज के राष्ट्रीय कलाकार व धर्म प्रचारक हैं। वे अक्सर वाल्मीकि मजहबी सिख समाज व रविदासिया समाज के राष्ट्रीय गीत गाते हैं। उन्होंने कहा कि 6 जुलाई को रात करीब 8 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने अननाउन नंबर से फोन कर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और गालियां व जातिसूचक शब्द कहे। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी