जालंधर में ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने यूटी मुलाजिमों के समर्थन में फूंका पंजाब सरकार का पुतला

जालंधर में पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ देने कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने और डीए की बकाया किस्त जल्द से जल्द जारी करने सहित जायज मांगों को लेकर पंजाब यूटी मुलाजिम 16 सितंबर से भूख हड़ताल पर हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:21 PM (IST)
जालंधर में ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने यूटी मुलाजिमों के समर्थन में फूंका पंजाब सरकार का पुतला
सोमवार को ज्वॉइंट एक्शन कमेटी के सदस्य डीसी ऑफिस के सामने मुलाजिमों के धरने में शामिल हुए।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब यूटी मुलाजिम और पेंशनर सांझा फ्रंट की ओर से मांगों को लेकर डीसी ऑफिस के सामने जारी भूख हड़ताल को मुलाजिमों की प्रमुख संस्था ज्वाइंट एक्शन कमेटी जालंधर ने भी अपना समर्थन दे दिया है। सोमवार को कमेटी के प्रमुख सुखजीत सिंह के साथ संस्था के सदस्य डीसी ऑफिस के सामने धरने में शामिल हुए। इसके बाद दोपहर को डीसी ऑफिस चौक में पंजाब सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मुलाजिमों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान सुखजीत सिंह ने बताया कि 2004 से भर्ती हुए मुलाजिमों को पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ देने, कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने और डीए की किस्त जल्द से जल्द जारी करने सहित जायज मांगों को लेकर मुलाजिम 16 सितंबर से भूख हड़ताल पर हैं। बावजूद इसके सरकार ने इन मुलाजिमों की सुध नहीं ली है। उन्होंने कहा कि अगर मांगें पूरी ना की गईं तो वे संघर्ष तेज करने को विवश होंगे। इसके प्राथमिक चरण में राज्य भर में जेल भरो आंदोलन की मुहिम छेड़ी जाएगी।

इस अवसर पर उनके साथ अमनदीप सिंह, अमन कुमार, सुरिंदर सिंह, राकेश कुमार, जगतार, विशाल, दर्शन सोनी, प्रेमलाल, नसीब कुमार, संतराम, संदीप कुमार, गुरबचन सिंह, सुरजीत सिंह, वेद प्रकाश, सुभाष व मनोहर लाल मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी