JEE Mains की साइट क्रैश होने से स्टूडेंट्स परेशान, जालंधर में नहीं देख पा रहे हैं रिजल्ट

विद्यार्थी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी व जेईई मेंस की आफिशियल साइट पर रिजल्ट देखने के लिए पहुंचे मगर सर्वर डाउन होने की वजह से उन्हें निराशा हो रही है। साइट पर एकाएक रिजल्ट देखने का लोड बढ़ने से वह पूरी तरह से बैठ गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 12:40 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 12:40 PM (IST)
JEE Mains की साइट क्रैश होने से स्टूडेंट्स परेशान, जालंधर में नहीं देख पा रहे हैं रिजल्ट
अब रिजल्ट 2:00 से 3:00 बजे के बाद ही देखा जा सकेगा। सांकेतिक चित्र

अंकित शर्मा, जालंधर। इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए जेईई मेंस (JEE Mains) के चौथे सेशन का रिजल्ट मंगलवार देर रात जारी हो गया था मगर अभी तक विद्यार्थी अपना रिजल्ट नहीं देख पाए हैं। इसका कारण सर्वर डाउन होना है। सुबह आंख खुलने के बाद से अभिभावक और विद्यार्थी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी व जेईई मेंस की आफिशियल साइट पर रिजल्ट देखने के लिए पहुंचे मगर सर्वर डाउन होने की वजह से उन्हें निराशा हो रही है। साइट पर एकाएक रिजल्ट देखने का लोड बढ़ने से वह पूरी तरह से बैठ गई है। बताया जा रहा है कि अब रिजल्ट 2:00 से 3:00 बजे के बाद ही देखा जा सकेगा।

विद्यार्थी अभिषेक का कहना है कि उनकी परीक्षा इस बार अच्छी गई थी। वह अपनी परीक्षा का नतीजा देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। वह सुबह से ही साइट पर नतीजे तलाश रहे हैं मगर साइट डाउन होने की वजह से रिजल्ट नहीं देख पा रहे हैं। बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से जेईई मेंस में पहली बार परीक्षा के 4 सेशन रखे गए थे। इसमें विद्यार्थियों के लिए ऐसी कोई भी शर्त नहीं थी कि वह चारों सेशन में ही परीक्षा दें। अगर वे अपने अंको से संतुष्ट हैं तो एक ही सेशन में हिस्सा ले सकते हैं। अगर अपनी परफॉर्मेस को बेहतर करना चाहते हैं तो चारों सेशन की परीक्षा भी दे सकते हैं। इसी के तहत ही पहले तीन सेशन की परीक्षाओं के नतीजे जारी हो चुके हैं। अब अंतिम यानी कि चौथे चरण के नतीजे आने बाकी है।

chat bot
आपका साथी