कोरोना वारियर्स को दिए प्रशंसा पत्र

जेसीआइ जालंधर सिटी की तरफ से कोरोना वारियर्स को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। क्लब की तरफ से एनएचएस अस्पताल कपूरथला रोड में जाकर वहां पर सेवाएं दे रहे डाक्टर तथा मेडिकल स्टाफ को संकट की इस घड़ी में सेवाएं देने पर प्रोत्साहित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:23 PM (IST)
कोरोना वारियर्स को दिए प्रशंसा पत्र
कोरोना वारियर्स को दिए प्रशंसा पत्र

जागरण संवाददाता, जालंधर : जेसीआइ जालंधर सिटी की तरफ से कोरोना वारियर्स को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। क्लब की तरफ से एनएचएस अस्पताल कपूरथला रोड में जाकर वहां पर सेवाएं दे रहे डाक्टर तथा मेडिकल स्टाफ को संकट की इस घड़ी में सेवाएं देने पर प्रोत्साहित किया। संस्था की प्रधान तरविदर कौर की अध्यक्षता में क्लब के सभी सदस्य शामिल हुए।

इस दौरान क्लब की अध्यक्ष तरविदर कौर ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच जहां अधिकतर लोग घर की चारदीवारी से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं, वहीं डाक्टर तथा मेडिकल स्टाफ सिर पर कफन बांध कर मरीजों को सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए केवल सरकार या फिर प्रशासन ही नहीं बल्कि संयुक्त रूप से प्रयास किए जाने की जरूरत है। जेसी मनप्रीत सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर उनके साथ अमृतपाल सिंह, मोहित, सोनिया, सर्बजीत, करण, सूरज, आकाश, राम राकेश, कंवलप्रीत व बलबीर सिंह को प्रशंसा पत्र दिए गए।

chat bot
आपका साथी