विधायक बावा हैनरी ने लम्मा पिंड-जंडू सिंघा रोड का निर्माण शुरू करवाया, 2.35 करोड़ आएगा खर्च

दैनिक जागरण ने सड़क की खराब हालत से लोगों की परेशानी का मुद्दा गत दिनों प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद विधायक हैनरी ने तत्परता से इसका निर्माण कार्य शुरू करवा दिया।

By Edited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 02:17 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 10:53 AM (IST)
विधायक बावा हैनरी ने लम्मा पिंड-जंडू सिंघा रोड का निर्माण शुरू करवाया, 2.35 करोड़ आएगा खर्च
विधायक बावा हैनरी ने लम्मा पिंड-जंडू सिंघा रोड का निर्माण शुरू करवाया, 2.35 करोड़ आएगा खर्च

जालंधर, जेएनएन। नॉर्थ हलके में आती लम्मा पिंड-जंडू सिंघा रोड का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है। बुधवार को विधायक बावा हैनरी ने 2.35 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का काम इलाके के बुजुर्गों से शुरू करवाया। यह सड़क स्टेट हाइवे का हिस्सा है और इसका निर्माण पीडब्ल्यूडी ने करवाना है। दैनिक जागरण ने सड़क की खराब हालत से लोगों की परेशानी का मुद्दा गत दिनों प्रमुखता से उठाया था। यह सड़क दुर्घटनाओं का कारण बन रही थी। सड़क निर्माण शुरू करवाने से पहले कांग्रेसी वर्करों और इलाके के लोगों ने विधायक बावा हैनरी का जन्मदिन भी मनाया।

इस अवसर पर बावा हैनरी ने कहा कि कांग्रेस एक मजबूत सड़क नेटवर्क स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है ताकि बुनियादी सुविधाएं लोगों तक पहुंच सकें। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से इस इलाके की जनता को टूटी सड़कों समेत कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्योंकि अकाली-भाजपा सरकार के समय काम नहीं करवाए गए। बावा हैनरी ने कहा कि नॉर्थ हलके के सभी वार्डों में हर तरह का विकास जल्द करवाया जाएगा।

पार्षद निर्मल सिंह निम्मा ने कहा कि इस सड़क के बनने से माता चिंतपूर्णी, माता ज्वाला जी और माता बगलामुखी जाने वाली संगत को भी लाभ होगा। पार्षद पति परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि इस सड़क के निर्माण से रोजगार बढ़ेगा जोकि पिछले कई वर्षों से ठप पड़ा है। पार्षद राजविंदर सिंह राजा ने कहा कि विधायक जूनियर हैनरी की कार्यशैली से इलाके में विकास तेज हुआ है।

मौके पर पार्षद दीपक शारदा, ब्लॉक प्रधान जगजीत सिंह कंबोज, दीपक शर्मा, पार्षद पति सलिल बाहरी, पार्षद सुशील कालिया, पार्षद पति रवि सैनी, पार्षद अवतार सिंह, बिक्रम सिंह खैहरा, विजय भाटिया, पार्षद पति कुलदीप भुल्लर, पूर्व पार्षद चौधरी रोशन लाल, अशोक बहल, रकेश कुमार नीटा, रत्नेश सैनी, राकेश सरोया, सूबेदार ज्ञान चंद, स्वर्णा राम, कश्मीरा ¨सह, गौरव मागो, दीपक, जसविंदर सिंह, जीवन लाल, आत्माराम, गौरव लूथर, कुलविंदर सिंह, कुलतार सिंह, बलदेव सिंह, यशपाल, अमरजीत, अवतार सिंह, रमित दत्ता, विजय सैनी, सुखविंदर सिंह, महिंदर प्रताप सिंह, कुणाल सैनी, जागीर सिंह, राकेश कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी