जालंधर में 375 रुपये को लेकर युवक ने किया बड़े भाई का कत्ल, इकट्ठे बैठकर पी रहे थे शराब

जालंधर के कबीर नगर में दो भाइयों में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े में एक भाई ने दूसरे की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान पंकज के रूप में हुई जबकि उसे चाकू मारने वाला उसका भाई रोहित मौके से फरार हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 09:15 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 09:15 AM (IST)
जालंधर में 375 रुपये को लेकर युवक ने किया बड़े भाई का कत्ल, इकट्ठे बैठकर पी रहे थे शराब
जालंधर में 375 रुपये को लेकर एक भाई ने दूसरे का कत्ल कर दिया।

जालंधर, जेएनएन। कबीर नगर में देर रात दो भाइयों में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े में एक भाई ने दूसरे की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान पंकज के रूप में हुई जबकि उसे चाकू मारने वाला उसका भाई रोहित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही थाना एक के प्रभारी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और मनी के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दिए बयान में मनी ने बताया कि वह तीनो भाई कबीर नगर गली नंबर-6 में किराए के घर में रहते हैं और दिहाड़ी पर काम करते हैं। सोमवार देर रात पंकज और रोहित के बीच मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद दोनों भाई एक दूसरे से हाथापाई करने लगे। इस बीच रोहित ने पंकज को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया। वह पंकज को लेकर ईएसआई अस्पताल पहुंचा, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

मनी ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात वह किसी दोस्त के घर गया हुआ था। वहां एक छोटी सी पार्टी रखी थी। वहीं पर उसे परिजनों का फोन आया कि पंकज और रोहित आपस में लड़ पड़े हैं। दोनों इकट्ठे बैठकर शराब पी रहे थे कि किसी घरेलू विवाद में कहासुनी हो गई।

पैसे मांगे तो घोंप दिया चाकू

मृतक पंकज सहगल के पिता स्वामी सहगल और माता अंजलि सहगल ने बताया कि बड़ा बेटा पंकज राजमिस्त्री का काम करता है और मंझला बेटा रोहित पेंट का काम करता है। सोमवार रात दोनों इकट्ठे बैठकर शराब पी रहे थे। पंकज ने अपने 375 रुपये उससे मांगे और कहा कि वह हर वक्त उसके खाते से शराब पीता है और अब वो उसके पैसे वापस दे। इसी बात पर रोहित ने गुस्सा कर लिया और पंकज पर चाकू से वार कर दिया।

पहले भी मामूली विवाद में हुआ था दो भाइयों का घर बर्बाद

यह पहला मौका नहीं है कि मामूली विवाद में दो भाई इस तरह लड़े हो। कुछ महीने पहले घास मंडी चौक के पास भी फर्नीचर का काम करने वाले दो सगे भाई आपस में लड़ पड़े थे। मामूली से विवाद के बाद एक भाई ने दूसरे पर गोली चला दी। गोली उसके भाई को लगने की वजह भाभी को लग गई। अपनी पत्नी को गोली लगते देख एक भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरा भाई जो मौके से फरार हो गया था, उसने भी आत्महत्या कर ली थी।

chat bot
आपका साथी