जालंधर में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर युवक की मौत, बरसात में तड़पता रहा पर किसी का दिल नहीं पसीजा

वर्कशॉप चौक के पास जल विलास पैलेस के सामने कूड़ा उठा रहे एक युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बारिश के दौरान वहां कूड़ा उठाने गया एक युवक हाईटेंशन हाईटेंशन तार से छू गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:00 PM (IST)
जालंधर में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर युवक की मौत, बरसात में तड़पता रहा पर किसी का दिल नहीं पसीजा
जालंधर में कूड़ा उठा रहे युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। महानगर के वर्कशॉप चौक के पास जल विलास पैलेस के सामने कूड़ा उठा रहे एक युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब बारिश के दौरान वहां कूड़ा उठाने गया एक युवक हाईटेंशन हाईटेंशन तार से छू गया। करंट लगने से उसकी मौत हो गई। चश्मदीदों की मानें तो शनिवार दोपहर तेज बारिश के दौरान जल विलास पैलेस के सामने भरे हुए पानी में बिजली का हाईटेंशन तार गिरा हुआ था, जिसकी चपेट में आकर एक युवक तड़पने लगा। बिजली के करंट के डर के कारण किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। 

लोग बोले- कई दिनों टूटा पड़ा था तार

बारिश बंद होने के बाद युवक को मौके पर पड़ा देख लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बाद में मौके पर पहुंची थाना डिवीजन दो की पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। युवक भार्गव कैंप इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। उसके परिजनों से पुलिस संपर्क करने की कोशिश कर रही है। वहीं, इलाके के लोगों का आरोप है कि यह तार बीते कुछ दिनों से टूटी हुई पड़ी थी, इसके बारे में पावरकॉम को शिकायत की गई थी लेकिन इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

पावरकॉम ने काफी देर बाद काटी बिजली

युवक के बिजली के तार की चपेट में आने पर लोगों ने पावरकॉम को फोन किया। इस पर काफी देर बाद बिजली की सप्लाई काटी गई। घटनास्थल पर युवक को बेसुध पड़ा देखकर लोगों ने मामले की सूचना एंबुलेंस को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन करंट के खौफ से एंबुलेंस कर्मियों ने भी मृतक को ले जाने से इंकार कर दिया। बाद में पुलिस ने दूसरी एंबुलेंस बुलाकर शव को सिविल अस्पताल के मोर्चरी में पहुंचाया।

यह भी पढ़ें - भेलपुरी बेचने वाला लुधियाना का रंजोध अब पढ़ेगा अच्छे स्कूल में, अभिनेता Sonu Sood ने बढ़ाया मदद का हाथ

chat bot
आपका साथी