जालंधर में घर के बाहर खेल रही 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म, खाली प्लाट में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

घटना जालंधर के आदमपुर की है। स्वजनों ने बताया कि वह घर के बाहर खेल रही थी। काफी देर तक नहीं मिली तो ढूंढ़ना शुरू किया। थोड़ी दूरी पर एक खाली प्लॉट में उसके चीखने की आवाज सुनी। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 02:11 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 02:11 PM (IST)
जालंधर में घर के बाहर खेल रही 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म, खाली प्लाट में ले जाकर बनाया हवस का शिकार
आदमपुर में युवक ने घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ दरिंदगी की है। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। आदमपुर में 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना तब हुई जब लड़की घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान मौका पाकर आरोपित युवक ने उसे अपनी हवश का शिकार बना डाला। बच्ची के साथ दरिंदगी करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रिकी नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

बच्ची के स्वजनों ने बताया कि वह घर के बाहर खेल रही थी। काफी देर तक नहीं मिली तो ढूंढ़ना शुरू किया। थोड़ी दूरी पर एक खाली प्लॉट में उसके चीखने की आवाज सुनी। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ थी। लोगों को देखकर आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित रिकी की तलाश में छापामारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - हम करवा चुके वैक्सीनेशन, आपका स्वागत है...कुछ इस अंदाज से ग्राहकों को आश्वस्त कर रहे शहर के होटल व रेस्टोरेंट

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस ने दिया बड़ा झटका, पंजाब में पार्टी संगठन में भी नहीं होगी एंट्री

chat bot
आपका साथी