फिल्लौर में युवकों ने कार गैराज में की पार्टी, शराब व हुक्का पीने के बाद चलाई गोलियां; केस दर्ज

जालंधर के फिल्लौर में युवकों ने पुलिस से छुप कर कार गैराज में पार्टी की। इस दौरान शराब के साथ हुक्के भी पीए गए। नशे में युवकों में फायरिंग भी की। इसका वीडियो एक युवक ने ही वायरल कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:20 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:20 AM (IST)
फिल्लौर में युवकों ने कार गैराज में की पार्टी, शराब व हुक्का पीने के बाद चलाई गोलियां; केस दर्ज
फिल्लौर पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फिल्लौर, जेएनएन। फिल्लौर में युवकों ने पुलिस से छुप कर कार गैराज में पार्टी की। इस दौरान शराब के साथ हुक्के भी पीए गए। नशे में युवकों में फायरिंग भी की। इसका वीडियो एक युवक ने ही वायरल कर दिया। पुलिस ने जांच के बाद युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

युवकों ने गढ़ा रोड पर बने आरके कार गैराज में शराब पार्टी की थी। वहां पर 35 के करीब युवक इकट्ठे थे। जैसे ही शराब पार्टी शुरू हुई उन्हीं में से एक युवक ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक अपने हाथों में पिस्टल पकड़े घूम रहे हैं। नशा होने पर युवकों ने पिस्टल निकाल गोलियां चलानी शुरू कर दी। रविवार सुबह मामला पुलिस के ध्यान में लाया गया। पुलिस ने वीडियो में मौजूद युवकों की पहचान की।

पुलिस ने जांच में पाया कि गढ़ा रोड पर बने गैराज में गन्ना पिंड निवासी गुरप्रीत गोपी ने पार्टी आयोजित की थी। पुलिस ने गोलियां चलाने वाले गन्ना पिंड निवासी नवदीप सिंह संधू, सुखा, गुरप्रीत गोपी, लक्की सहित आरके, गढ़ा निवासी गोलू व विजय और कुतबेवाल निवासी जिंदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पुलिस पार्टी में मौजूद दूसरे युवकों की पहचान में जुटी हुई है।

----------

यह भी पढ़ेंः शराब तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने मारा छापा

जालंधर। बीती शनिवार शाम बबरीक चौक से फोर्ड फिगो गाड़ी में पकड़े गए शराब तस्कर दीपक उर्फ दीपू ने पुलिस की पूछताछ में कबूला है कि वह शराब तस्कर सनी पिशोरिया के लिए काम करता है। इसके बाद थाना पांच की पुलिस ने सनी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया है कि फोर्ड फिगो गाड़ी और गाड़ी से बरामद शराब दोनों ही सनी पिशोरीया की हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी