जालंधर के रेरू पिंड में युवक ने सल्फास खाकर दी जान, घरेलू परेशानी के कारण उठाया खौफनाक कदम

जालंधर के रेरू पिंड में एक युवक ने सल्फास खाकर जान दे दी है। घटना का कारण घरेलू परेशानी बताई जा रही है। युवक के परिजन आनन-फानन में उसे लेकर श्रीमन अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 04:26 PM (IST)
जालंधर के रेरू पिंड में युवक ने सल्फास खाकर दी जान, घरेलू परेशानी के कारण उठाया खौफनाक कदम
जालंधर के रेरू पिंड में युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी है।

जालंधर, जेएनएन। शहर के रेरू पिंड से बुरी खबर आ रही है। यहां एक युवक ने सल्फास खाकर जान दे दी है। घटना का कारण घरेलू परेशानी बताई जा रही है। युवक के परिजन आनन-फानन में उसे लेकर श्रीमन अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल भेज दिया है। 

मृतक की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रवीण पांडेय के रूप में हुई है। वह रेरू गांव में तरसेम प्रापर्टी डीलर की दुकान के पास किराये के मकान में रह रहा था और मेडिकल इक्विपमेंट कारोबारी था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। प्रवीण घर में पत्नी के अलावा दो साल की बच्ची है।

मामले को लेकर थाना डिवीजन आठ के प्रभारी रविंदर कुमार ने बताया कि वीरवार सुबह करीब 11 बजे रेरू गांव में किराये पर रहते प्रवीण पांडेय ने घर के अंदर ही सल्फास निगल ली। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर परिजनों ने आनन फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उन्हें बचाया न जा सका।

पुलिस सुसाइड नोट या वीडियो की तलाश में जुटी

मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, मृतक के परिजन बयान देने के हालत में नहीं है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि प्रवीण ने कोई सुसाइड नोट तो नहीं छोड़ा है। या कोई वीडियो तो नहीं बनाया है।

chat bot
आपका साथी