जालंधर के बस्ती दानिशमंदा में Night Curfew के दौरान युवक पर हमला, लोगों ने हमलावर को पीटा

जालंधर में बस्ती दानिशमंदा क्षेत्र में देर रात नाइट कर्फ्यू के दौरान तेजधार हथियारों से लैस छह बदमाशों ने इलाके के लोगों से गाली गलौज और मारपीट करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:54 AM (IST)
जालंधर के बस्ती दानिशमंदा में Night Curfew के दौरान युवक पर हमला, लोगों ने हमलावर को पीटा
जालंधर में तेजधार हथियारों से लैस छह बदमाशों ने लोगों से गाली-गलौज और मारपीट की।

जालंधर, जेएनएन। थाना डिवीजन नंबर पांच के तहत आते बस्ती दानिशमंदा क्षेत्र में देर रात नाइट कफ्र्यू के दौरान तेजधार हथियारों से लैस छह बदमाशों ने इलाके के लोगों से गाली गलौज और मारपीट करनी शुरू कर दी। बदमाशों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान लोगों ने एक हमलावर को भी पीट दिया। दोनों को ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बस्ती दानिशमंदा के रहने वाले गुरदीप रात करीब 11 बजे अपने घर पर थे। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने उनसे गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने गुरदीप को धारदार हथियारों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे आरोपित मौके से फरार हो गए। इस दौरान इलाके के लोगों ने एक आरोपित को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पांच की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों ही घायलों की स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने बयान दर्ज करने से मना कर दिया है। एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि घायलों की हालत में सुधार होने के बाद उनके बयान दर्ज कर बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः आधा शटर गिराकर काम कर रहा था दर्जी, चालान

फिल्लौर। फिल्लौर थाना क्षेत्र में एक दर्जी अपनी दुकान का आधा शटर गिराकर अंदर काम कर रहा था। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसएचओ संजीव कपूर ने शटर को खोलते हुए दर्जी का मास्क न पहनने का एक हजार रुपये का चालान कर दिया। हालांकि दर्जी अपनी दुकान के अंदर अकेला ही बैठा काम कर रहा था। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस का कहना है कि अगर हर कोई इस तरह से शटर बंद कर काम करने लगेगा तो फिर सारी मार्केट ही खुल जाएगी।

chat bot
आपका साथी