जालंधर में 25 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ पहले से दर्ज हैं तीन मामले

जालंधर के थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस टीम ने मंगलवार देर शाम एक युवक को हिरासत में लेते हुए उसके कब्जे से 25 ग्राम हेरोइन बरामद की है। थाना प्रभारी अश्विनी नंदा ने बताया कि पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 10:35 AM (IST)
जालंधर में 25 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ पहले से दर्ज हैं तीन मामले
जालंधर पुलिस ने एक युवक से 25 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

जालंधर, जेएनएन। जिले के थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस टीम ने मंगलवार देर शाम एक युवक को हिरासत में लेते हुए उसके कब्जे से 25 ग्राम हेरोइन बरामद की है। थाना प्रभारी अश्विनी नंदा ने बताया कि पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान कपूरथला रोड के सामने इंडियन हेल्थ क्लब के पास बाबा बुड्ढा जी चौक की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति को एएसआइ रघुवीर सिंह ने रुकने का इशारा किया तो वह घबराकर पीछे भागने लगा।

पुलिस ने जब रोककर उसकी तलाशी ली तो उसकी पेंट की जेब से 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सुदेश कुमार पुत्र किशनलाल निवासी न्यू रसीला नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपित पर अलग-अलग थानों में पहले से ही नशा तस्करी के तीन मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : हत्या के प्रयास के मामले में वांछित आरोपित धरा

जालंधर। थाना छह की पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में वांछित न्यू दशमेश नगर निवासी राजवीर सिंह को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि बस्ती गुजां निवासी मानिक डोगरा ने बताया था कि ईश्वर कालोनी निवासी मैक्स, गढ़ा निवासी अशोक और कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर हमला किया। पुलिस ने अजरुन और फतेह नगर निवासी साजन गिल उर्फ जग्गा को गिरफ्तार किया था। अब राजवीर को भी काबू कर लिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी