जालंधर में महिला ट्रैवल एजेंट पर कुवैत भेजने के नाम पर 70 हजार ठगने का आरोप, केस दर्ज

जालंधर के महितपुर में उत्तराखंड के चमोली के रहने वाले एक युवक से कुवैत भेजने के नाम पर 70 हजार की ठगी का मामला सामने आया। जब पैसे लौटाने या कुवैत भेजने की बात की गई तो वह नहीं मानी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:58 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:58 AM (IST)
जालंधर में महिला ट्रैवल एजेंट पर कुवैत भेजने के नाम पर 70 हजार ठगने का आरोप, केस दर्ज
पुलिस ने महिला ट्रैवल एजेंट प्रिया शर्मा पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

जालंधर, जेएनएन। महितपुर में उत्तराखंड के चमोली के रहने वाले एक युवक से कुवैत भेजने के नाम पर 70 हजार की ठगी का मामला सामने आया। आरोपित महिला ट्रैवल एजेंट प्रिया शर्मा पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिकायतकर्ता राजदीप कौर निवासी सिधम हरी सिंह गांव ने बताया कि उत्तराखंड का रहने वाला उसका रिश्तेदार विदेश जाना चाहता था। इस संबंध में अपने किसी जानकार के माध्यम से उसकी मुलाकात महितपुर की प्रिया शर्मा से करवाई। प्रिया शर्मा ने कहा कि वो अर्जुन को कुवैत का वर्क परमिट दिलवाकर ट्राला ड्राइवर की नौकरी दिलवा देगी जिसके बाद महिला ने पीडि़त पक्ष से कागजी कार्रवाई के नाम पर 70 हजार रुपये ले लिए। पैसे लेने के बाद अर्जुन का मेडिकल भी करवाया गया लेकिन फिर लाकडाउन लग जाने के चलते प्रिया ने कहा कि वह अभी कुवैत नहीं जा सकेगा। जब पैसे लौटाने या कुवैत भेजने की बात की गई तो वह नहीं मानी।

................................

कार से उतरी महिला वकील की चैन छीन भागे

संवाद सहयोगी, जालंधर : प्लाजा चौक के पास गाड़ी से उतरी एक महिला वकील के गले से चैन छीनकर झपटमार फरार हो गए। थाना चार की पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार महिला वकील अपने रिश्तेदारों के साथ खरीदारी करने आई थी। प्लाजा चौक के पास जैसे ही कार से उतरी तो वहां बाइक सवार दो युवक निकले और चैन झपट फरार हो गए। पुलिस ने महिला वकील से बयान दर्ज करवाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि महिला वकील ने शिकायत नहीं दी लेकिन पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। जांच में सामने आया है कि बाइक सवार पक्का बाग की तरफ फरार हो गए हैं। पुलिस वहां पर लगे सारे सीसीटीवी कैमरा चेक करवा रही है।

chat bot
आपका साथी