ऑनलाइन तंबोला खेल महिलाओं ने किया एंजॉय, कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए साझा किए विचार

पैराडाइज ऑफ रॉकस्टार ने फैमिली डे मनाते हुए अपने ग्रुप मेंबर के साथ वर्चुअल तंबोला गेम आयोजित करवाया। इसमें देश भर से 100 से भी अधिक लोगों ने हिस्सा लेकर खेल का आनंद उठाया और खूब मस्ती की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:01 PM (IST)
ऑनलाइन तंबोला खेल महिलाओं ने किया एंजॉय, कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए साझा किए विचार
जालंधर में महिलाओं ने ऑनलाइन तंबोला खेलकर एंजाय किया। जागरण

जालंधर, जेएनएन। मंगलवार को पैराडाइज ऑफ रॉकस्टार ने फैमिली डे मनाते हुए अपने ग्रुप मेंबर के साथ वर्चुअल तंबोला गेम आयोजित करवाया। इसमें देश भर से 100 से भी अधिक लोगों ने हिस्सा लेकर खेल का आनंद उठाया और खूब मस्ती की। इस मौके पर कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए विचार भी शेयर किए गए।

एमडी सुमति शर्मा और जोनल हेड पंजाब आस्था शर्मा ने एकसाथ लाइव होकर सभी सदस्यों को तंबोला खिलाया। इस दौरान कई सदस्यों ने कैश प्राइज जीते। इसमें महक, सारिका और अनुपमा सबसे ज्यादा अमाउंट जीतने में कामयाब रहीं। इन्हीं के साथ ममता जिंदल, इंदु सैनी, अन्नू गुप्ता और अदिति जोशी ने भी कैश प्राइज जीते। महिलाएं खेल के दौरान बीच-बीच में एक दूसरे से मजाक भी करती रहीं।

सुमति शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में सब अपने-अपने घरों में कैद है। हम एक-दूसरे से मिल नहीं सकते है। ऐसे में ऑनलाइन एक्टिविटी के जरिये ही घर बैठे अपनों का प्यार और आशीर्वाद पाना सुखद अनुभव है। आने वाले समय में भी ऐसे खेल आयोजित किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी