पंजाबः लिव-इन पार्टनर को ब्रेकअप की महिला ने दी खौफनाक सजा; घर बुलाकर पति के साथ जमकर पीटा, मौत

रंजीत सिंह उर्फ शिवा पड़ोस की शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन में रह रहा था। साल भर पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। कुछ दिन पहले दोबारा बातचीत शुरू होने पर शनिवार करीब 12 बजे शिवा महिला के बुलाने पर उसके घर चला गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:39 PM (IST)
पंजाबः लिव-इन पार्टनर को ब्रेकअप की महिला ने दी खौफनाक सजा; घर बुलाकर पति के साथ जमकर पीटा, मौत
गांव महेड़ू के रंजीत सिंह उर्फ शिवा पड़ोस में रहने वाली महिला का लिव-इन पार्टनर था।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के महेडू गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला ने लिव-इन में रह रहे युवक को ब्रेकअप करने की खौफनाक सजा दी है। महिला ने युवक को घर बुलाकर पति और 10 लोगों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली। बुरी तरह घायल युवक को उसके स्वजनों ने आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान करीब 24 घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया। युवक गांव का ही रहने वाला रंजीत सिंह उर्फ शिवा था जो कि डीजे ऑपरेटर था।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपित दंपती समेत गांव के ही 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर करके दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। नामजद लोगों में आरोपित दंपती सोहनलाल उसकी पत्नी रजिंदर कौर, गांव के ही राम लुभाया, बूटे शाह, जसपाल, मनमीत और चार अज्ञात लोग शामिल हैं वहीं। दंपती को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है

साल भर पहले हुआ था ब्रेकअप, 20 दिन पहले महिला ने फिर साधा संपर्क

चाचा साबिर धालीवाल ने बताया कि रंजीत करीब 1 साल पहले पड़ोस में ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन में रह रहा था। काफी दिनों तक लिव-इन में रहने के बाद साल भर पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उनके बीच बातचीत भी बंद हो गई थी। मामले में गांव के लोगों ने दोनों परिवार के बीच में राजीनामा भी करा दिया था। करीब 20 दिन पहले महिला की दोबारा रंजीत से बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद शनिवार करीब 12 बजे शिवा महिला के घर चला गया। इसी दौरान महिला का पति भी उसके घर पर पहुंचा और अपने साथियों के साथ शिवा की पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर शिवा के स्वजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवा को आरोपितों के चंगुल से छुड़ाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस विधायक परगट सिंह बोले- पंजाब में पार्टी में बढ़ी गुटबाजी, कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाम नवजोत सिद्धू की राजनीति

यह भी पढ़ें - तीन पत्नियों वाला धोखेबाज पति, एक पत्नी जार्जिया मेेें, दूसरी चंडीगढ़ व तीसरी मोगा में, पुलिस मेहरबान

chat bot
आपका साथी