जालंधर में पति के साथ हो रही मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पहुंची महिला की पिटाई से मौत

जालंधर के के लांबड़ा थानाक्षेत्र के नाहलां गांव में मंगलवार देर रात अपने पति के साथ हो रही मारपीट में बीच-बचाव करना भारी पड़ गया। जहां मारपीट के दौरान चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:29 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:29 PM (IST)
जालंधर में पति के साथ हो रही मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पहुंची महिला की पिटाई से मौत
नाहलां गांव में मारपीट के दौरान चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के लांबड़ा थानाक्षेत्र के नाहलां गांव में मंगलवार देर रात अपने पति के साथ हो रही मारपीट में बीच-बचाव करना महिला को भारी पड़ गया। जहां मारपीट के दौरान चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पहचान हरजीत कौर पत्नी हरब लाल के रुप में हुई।

पुलिस के मुताबिक नाहलां गांव के रहने वाले हरब लाल की किसी बात को लेकर उनके पड़ोसी गुरमीत लाल और अशोक कुमार के साथ बहस हो गई थी। जिसके बाद दोनों ही पक्षों में मारपीट होने लगी मृतका दोनों पक्षों के बीच हो रही मारपीट में बीच-बचाव करने अपने बेटे कमल के साथ पहुंची। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पहले तो आरोपितों ने उसके बेटे कमल को धक्का मारा और फिर महिला के साथ मारपीट की। इस दौरान चोट लगने के कारण महिला मौके पर बेसुध होकर गिर गई। महिला को बेसुध पड़ा देख आरोपित मौके से फरार हो गए। महिला के परिजनों ने आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पीड़ित पक्ष के बयान के आधार पर केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को लेकर लांबड़ा थाना प्रभारी का कहना है कि पीडित पक्ष के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी